Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

दुबई के बुर्ज खलीफा पर कितने रुपये में हो जाएगा एडवरटाइजमेंट? जानें

Burj Khalifa Advertisement Details: बुर्ज खलीफा के विज्ञापन का प्रबंधन करने वाली कंपनी दुबई में स्थित मुलेन लोवे MENA है. यदि आप अपने ब्रांड या मैसेज को प्रोमोट करना चाहते हैं तो आपको आवश्यक अनुमोदन प्राप्त करना होगा.

Advertisement
दुबई के बुर्ज खलीफा पर कितने रुपये में हो जाएगा एडवरटाइजमेंट? जानें
Nitin Arora|Updated: Jun 22, 2024, 01:52 PM IST

Burj Khalifa Advertisement Details: अगर आप प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा पर विज्ञापन देने के बारे में सोच रहे हैं तो कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विचार करना होगा. सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बुर्ज खलीफा पर विज्ञापन दिखाने के लिए आपको बिल्डिंग के मालिक एमार प्रॉपर्टीज से अनुमति लेनी होगी. उनकी सहमति के बिना, आपका विज्ञापन दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर नहीं दिखाया जा सकता.

जब लागत की बात आती है, तो विज्ञापन कितने समय तक चलता है और कब चलता है, जैसी चीजों के आधार पर राशि बदल सकती है. उदाहरण के लिए, आपको 3 मिनट का संदेश या विज्ञापन एक बार चलाने के लिए लगभग $68,073 (लगभग 57 लाख रुपये) का बजट रखना होगा. 

बहुत महंगा है विज्ञापन
यदि आपका विज्ञापन सप्ताहांत में शाम 8 बजे से रात 10 बजे तक चलने वाला है, तो लागत $95289 या लगभग 79.6 लाख रुपये हो सकती है. सप्ताहांत मध्यरात्रि स्लॉट की लागत AED 1.13 करोड़ है और यदि विज्ञापन शाम 7 बजे के बाद चलवाना है तो लगभग 2.27 करोड़ रुपये खर्च होंगे.

बुर्ज खलीफा के विज्ञापन का प्रबंधन करने वाली कंपनी दुबई में स्थित मुलेन लोवे MENA है. यदि आप अपने ब्रांड या मैसेज को प्रोमोट करना चाहते हैं तो आपको आवश्यक अनुमोदन प्राप्त करना होगा और विज्ञापन लागतों के लिए धन अलग रखना होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})