trendingNow1zeeHindustan1615706
Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

आशिकों के लिये आया Heartbreak Insurance Fund, प्यार में धोखा खाए लोगों को मिलेंगे 25 हजार रुपये

Heartbreak Insurance Fund: आपने अक्सर हेल्थ और लाइफ के साथ कीमती सामानों के इंश्योरेंस के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी दिल टूटने के इंश्योरेंस के बारे में सुना है. खासतौर से ऐसे लोगों के जिन्हें प्यार में धोखा मिलता है, ऐसे में अगर आपको कोई ऐसा इन्श्योरेंस देखने को मिले जिसमें ब्रेकअप होने पर पैसा मिले तो क्या करेंगे आप.

Advertisement
आशिकों के लिये आया Heartbreak Insurance Fund, प्यार में धोखा खाए लोगों को मिलेंगे 25 हजार रुपये

Heartbreak Insurance Fund: आपने अक्सर हेल्थ और लाइफ के साथ कीमती सामानों के इंश्योरेंस के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी दिल टूटने के इंश्योरेंस के बारे में सुना है. खासतौर से ऐसे लोगों के जिन्हें प्यार में धोखा मिलता है, ऐसे में अगर आपको कोई ऐसा इन्श्योरेंस देखने को मिले जिसमें ब्रेकअप होने पर पैसा मिले तो क्या करेंगे आप.

गर्लफ्रेंड ने की चीटिंग तो मिले 25 हजार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किये गये एक वीडियो में प्यार में धोखा खाने वाले को पैसे देने वाली हार्टब्रेक इंश्योरंस फंड के बारे में बताया गया है. इसके तहत एक यूजर ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया जिसके चलते मुझे 25 हजार रुपये मिले हैं. हम दोनों ने अपने रिलेशनशिप की शुरुआत में ही ये तय किया था कि हम दोनों हर महीने 500-500 रुपए इकट्ठा करेंगे और जब दोनों में से कोई चीट करेगा तो उसे इकट्ठा किए हुए पैसे मिल जाएंगे.

अब सही में लागू करने की हो रही है मांग

जिस यूजर ने यह ट्वीट किया है कि उसका नाम प्रतीक आर्यन है जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यह स्कीम बनाई थी जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों पर है. इस तरह से Heartbreak Insurance Fund जमकर वायरल हो रहा है. आप भी बताइए इस अनोखे प्लान के बारे में आपका क्या कहना है.

गौरतलब है कि कई यूजर्स इस इन्श्योरेंस फंड को सही में लागू करने की मांग कर रहे हैं ताकि टूटे दिल के आशिकों को प्यार न सही पैसा ही मिल जाये.

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: पंत के बिना कैसे खिताब जीतेगी दिल्ली कैपिटल्स, वॉर्नर ने किया प्लान का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})