trendingNow1zeeHindustan1220858
Hindi news >> Zee Hindustan>> खबरें काम की

फादर्स डे पर पिता को दें ये सर्वश्रेष्ठ उपहार, जानें क्या होगा उनके लिए बेहतर गिफ्ट

हर बेटा अपने पिता को दुनिया का सुपरहिरो मानता है. बेटों की कोशिश होती है कि वह अपने पिता को दुनिया का सबसे खूबसूरत उपहार देकर उन्हें सुपरहीरो की तरह बनाएं. ऐसे में आज हम आपको बता रहे हैं कि अपने पापा को क्या दें जिससे कि वह खुश हो जाएं.

Advertisement
फादर्स डे पर पिता को दें ये सर्वश्रेष्ठ उपहार, जानें क्या होगा उनके लिए बेहतर गिफ्ट

नई दिल्लीः 19 जून को फादर्स डे है. इस दिन बेटे अपने पिता के लिए गिफ्ट का खास इंतजाम करते हैं. बच्चे अपने पिता को सुपरहीरो मानते हैं. ऐसे में उनकी चाहत होती है वह अपने पिता को दुनिया का सबसे खूबसूरत गिफ्ट दें. आज हम आपको फादर्स डे पर कुछ प्रीमियम उपहार देने के विकल्प पर बात कर रहे हैं. आप अपने पिता को इन उपहारों के जरिए सुपरहीरो बना सकते हैं.

ग्लेनमोरंगी- द लासेंटा

ग्लेनमोरंगी- लासेंटा का मसालेदार समृद्ध स्वाद आपके पिताजी के लिए शाम का सही साथी हो सकता है. फ्रूटी स्पिरिट को बनाने में 12 साल लगे हैं. कंपनी ने इसे बनाने के दौरान इसे मीठे और मसालेदार तरीके से बनाया है जिसे देखते ही मुंह में पानी भर जाता है. इस मॉल्ट में किशमिश, मधुकोश और चॉकलेट समेत दालचीनी फ्लेवर मुख्य हैं. संतरे और चॉकलेट के स्वाद के साथ एक छोटा पैग आपको एक लंबी और संतोषजनक भावना के साथ मदमस्त कर देगा. इस ब्रांड की कीमत दिल्ली में करीब 6,010 रुपये है जबकि बैंगलोर में 7,825 रुपये है.

अर्दबेग वी बीस्टी- सीमित संस्करण

हो सकता है कि आपके पिता इस मॉल्ट के लिए आपको थैंक्यू कहें. इसे बनाने में कंपनी को करीब पांच साल लगे हैं. एक्स-बोर्बोन और ओलोरोसो शेरी पीपे के जरिए इसे पकाया गया है. इसका इस्तेमाल मुंह में पानी लाने वाले कॉकटेल के मुख्य घटक के रूप में किया जा सकता है. इस मॉल्ट के साथ चॉकलेट, टार, क्रेओसोट और स्मोक्ड बेकन का समृद्ध स्वाद का अनुभव होता है. प्रीमियम स्वाद कोको, फज और स्वादिष्ट बारबेक्यू के साथ काफी शानदरा है. इस एडिशन की मुंबई में कीमत 8,300 रुपये है.

हेनेसी X.O

सन् 1870 में मौरिस हेनेसी द्वारा बनाया गया मूल हेनेसी X.O अपने बनने के बाद से आज तक नहीं बदला है. इसका शानदार स्वाद पीने वाले को प्रभावित कर देता है. यह दिल्ली में ड्यूटी फ्री है. दिल्ली में 700 एमएल की बोतल की कीमत 23,530 रुपये है.

मोएट इंपीरियल

मोएट इंपीरियल को सबसे शानदार शैंपेन माना जाता है. इसका निर्माण सन् 1869 में हुआ था. इसे बनाने में 100 से अधिक वाइन का इस्तेमाल किया गया है. मुंबई में 750 एमएल बोतल की कीमत 8,163 रुपये है.

ये भी पढ़ें- मिनटों में डाउनलोड होगी मूवी! जल्द आएगी 5 जी स्पीड, अगले महीने से शुरू होगी स्पेक्ट्रम की नीलामी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})