trendingNow1zeeHindustan2134198
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

WPL में आज बैंगलोर और दिल्ली की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का सातवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज यानी  29 फरवरी गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में. 

Advertisement
WPL में आज बैंगलोर और दिल्ली की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

 नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का सातवें मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज यानी  29 फरवरी गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे होगा. डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन में दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है. ऐसे में आइए जानते हैं, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में. 

अंकतालिका में पहले नंबर पर है आरसीबी
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज की है. आरसीबी पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर है. वहीं दिल्ली ने भी दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे एक मुकाबले में जीत और एक मुकाबले में हार मिली है. आरसीबी आज अपनी जीत की लय कायम रखना चाहेगी.

किसका पलड़ा भारी 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हेड टू हेड की बात करें तो इसमें दिल्ली कैपिटल्स का पलड़ा भारी है. दोनों टीमों की अभी तक दो बार भिड़ंत हुई है. दोनों मुकाबले दिल्ली ने जीते हैं. जब दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में पहली बार मिलीं तो दिल्ली ने आरसीबी को 60 रनों से हरा दिया था. वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली ने बैंगलोर को छह विकेट से मात दी थी. दिल्ली की टीम अपने इस रिकॉर्ड को इस सीजन भी बरकरार रखना चाहेगी.  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11
स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन , सब्बिनेनी मेघना, एलिसे पेरी, सोफी मोलिनक्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), सिमरन बहादुर, श्रेयंका पाटिल, जॉर्जिया वेरेहम, सोभना आशा और रेणुका सिंह ठाकुर.

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11
मेग लैनिंग (कप्तान), शेफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्ज, मरिजन्ने केप्प, एनाबेल सदरलैंड, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, मिन्नू मणि, शिखा पांडे और राधा यादव.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})