trendingNow1zeeHindustan1313107
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

'पाकिस्तान को अकेले धूल चटा सकते हैं विराट कोहली', खुद पाक क्रिकेटर ने बयां किया डर

पाकिस्तान के खिलाफ ही विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का सर्वेश्रेष्ठ स्कोर बनाया था. उन्होंने 2012 में पाक के खिलाफ ही 183 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी.

Advertisement
'पाकिस्तान को अकेले धूल चटा सकते हैं विराट कोहली', खुद पाक क्रिकेटर ने बयां किया डर

नई दिल्ली: आगामी एशिया कप में पहला मैच भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है. इस मैच पर फैंस की नजरें अभी से टिक गई हैं. विराट कोहली को लेकर लगातार विश्व क्रिकेट में चर्चा हो रही है. 

इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर यासिर शाह ने अपनी टीम और देशवासियों के दिल में भरे डर को जगजाहिर कर दिया. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को अभी भी पाकिस्तानी सबसे बड़ा खतरा मान रहे हैं. 

विराट कोहली वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी- यासिर शाह

यासिर शाह ने कहा कि विराट कोहली को हल्के में नहीं लेना चाहिए. वो इस समय अपने फॉर्म में नहीं है और बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं लेकिन वो वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और किसी भी समय वो अपने फॉर्म में वापस आ सकते हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ ही विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का सर्वेश्रेष्ठ स्कोर बनाया था. उन्होंने 2012 में पाक के खिलाफ ही 183 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली थी. वो मैच सचिन तेंदुलकर के वनडे करियर का आखिरी मैच था. 

2016 में भी चमके थे विराट कोहली

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दो टी-20 मुकाबलों में 1 और 11 रन बनाए. इंग्लैंड की वनडे सीरीज के बाद उन्हें वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स में आराम दिया गया. हालांकि विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करना काफी पसंद है.

पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाते रहे हैं कोहली

विराट कोहली ने 2012 संस्करण में पाकिस्तान के खिलाफ 183 रन बनाए थे. उन्होंने 4 साल बाद 2016 में फिर से इसी टीम के खिलाफ 49 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी जब रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे शुरुआत में जल्द आउट हो गए थे. वे एशिया कप भी भारत ही जीता था. तब भी टी20 फॉर्मेट में ये टूर्नामेंट हुआ था. 2016 और 2021 के टी-20 वर्ल्ड कप में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था. पाकिस्तान को भी विराट कोहली की पारियों का अंदाजा होगा और वो उन्हें जल्द से जल्द आउट करना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें- इन खेलों को अगले CWG में शामिल करने की मांग, किया गया आवेदन

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})