trendingNow1zeeHindustan2022212
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL: गुजरात टाइटंस का हिस्सा बनने पर उमेश यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- शमी-मोहित...

उमेश ने कहा, "मैं जानता हूं कि सभी टीमें भारतीय तेज गेंदबाजों की तलाश में थी. इसलिए, मुझे पता था कि मैं कहीं न कहीं जाऊंगा लेकिन ऐसी टीम में जाना जहां आशीष नेहरा कोच हों, बहुत अच्छा है.

Advertisement
IPL: गुजरात टाइटंस का हिस्सा बनने पर उमेश यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- शमी-मोहित...

नई दिल्लीः भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज उमेश यादव, जिन्हें दुबई में आईपीएल 2024 की नीलामी में गुजरात टाइटंस ने 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने अपने पुराने दोस्तों (शमी और मोहित) के साथ खेलने की संभावना को लेकर उत्साह व्यक्त किया. उमेश यादव ने कहा, "काफी समय हो गया है जब शमी, मोहित शर्मा और मैं 2015 विश्व कप टीम का हिस्सा थे. वे यादें वापस आ रही हैं. जिस तरह से शमी अब गेंदबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि हमें बहुत मजा आएगा."

जानिए क्या बोले उमेश यादव
दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा शुरू में उनके लिए बोली शुरू करने के बाद आईपीएल 2022 चैंपियन जीटी द्वारा चुने जाने के बारे में बात करते हुए यादव ने कहा, "नीलामी में मेरे हालिया अनुभव काफी खराब रहे हैं क्योंकि मैं पहले दो राउंड में अनसोल्ड रहा था. 2022 में केवल तीसरे राउंड में चुना गया. लेकिन अब मैं बहुत खुश हूं. मेरे लिए मुख्य बात चयनित होना था."

नेहरा की तारीफ की
उमेश ने कहा, "मैं जानता हूं कि सभी टीमें भारतीय तेज गेंदबाजों की तलाश में थी. इसलिए, मुझे पता था कि मैं कहीं न कहीं जाऊंगा लेकिन ऐसी टीम में जाना जहां आशीष नेहरा कोच हों, बहुत अच्छा है. मैंने पहले उनके साथ काम किया है और जानता हूं कि वह खिलाड़ियों को किस तरह से प्रशिक्षित करते हैं." उमेश यादव पहले आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने कुल मिलाकर 136 विकेट लिए हैं. 

वह टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजों के बीच शीर्ष दस विकेट लेने वालों में शामिल हो गए हैं. 2023 में केकेआर के लिए खेलते हुए, उमेश ने आठ मैचों में सिर्फ एक विकेट लिया. उमेश ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा, "मुझे लोगों के सामने खुलने में कुछ समय लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे अच्छी टीम होगी क्योंकि इसमें शमी और मोहित हैं. वे मेरे पुराने दोस्त हैं और हमें एक साथ खेलने का मौका मिलेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})