trendingNow1zeeHindustan1687131
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

मुंबई को लगा बड़ा झटका, टीम का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ सीजन से बाहर

पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल का 16 वां सीजन अबतक कुछ खास नहीं रहा है.सीजन के बीच में मुंबई का एक और स्टार खिलाड़ी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गया है. आर्चर की जगह क्रिस जॉर्डन को मुंबई टीम में शामिल किया गया है.

Advertisement
मुंबई को लगा बड़ा झटका, टीम का यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ सीजन से बाहर

नई दिल्ली: पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का आईपीएल का 16 वां सीजन अबतक कुछ खास नहीं रहा है. इस सीजन में मुंबई के प्रमुख खिलाड़ी पहले ही चोट के कारण आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं. सीजन के बीच में मुंबई का एक और स्टार खिलाड़ी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गया है. मुंबई के जोफ्रा आर्चर चोट के कारण वापस अपने घर लौट गए है. आर्चर की जगह क्रिस जॉर्डन को मुंबई टीम में शामिल किया गया है.

जोफ्रा आर्चर हुए आईपीएल के इस सीजन से बाहर
मुबंई इंडियंस ने बताया कि फिटनेस समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल के मौजूदा सत्र के बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे. आर्चर कि जगह क्रिस जॉर्डन को टीम में शामिल किया गया है. आर्चर अपना इलाज करवाने के लिए वापस अपने देश लौट गए हैं. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड आर्चर की फिटनेस और रिकवरी पर नजर बनाए रखेगा. मुंबई ने काफी बड़ी रकम देकर इनको अपने टीम में शामिल किया था पर यह इस सत्र में सिर्फ पांच मैच खेलकर दो विकेट ले सके. मुंबई ने आर्चर को नीलामी में आठ करोड़ रूपये में खरीदा था 

आर्चर की जगह क्रिस जॉर्डन टीम में शामिल
आर्चर अपनी कमर में लगी चोट के कारण पिछले दो साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं और पिछले साल आईपीएल भी नहीं खेले थे. आर्चर की जगह टीम में क्रिस जॉर्डन को लिया गया है. जॉर्डन आईपीएल नीलामी में बिके नहीं थे और मुंबई ने उन्हें अब दो करोड़ रूपये में अनुबंधित किया है. साल 2016 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले जॉर्डन अब तक 28 मैच में कुल 27 विकेट ले चुके हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेल चुके हैं. जॉर्डन ने इंग्लैंड के लिये 87 टी20 मैचों में 96 विकेट लिये हैं. मुंबई का अगला मैच 9 मई को आरसीबी के साथ है.

इसे भी पढ़ें-  पाकिस्तान से छिनी एशिया कप की मेजबानी तो भड़का पीसीबी, वनडे वर्ल्ड कप को लेकर मुश्किल में आईसीसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})