Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs PAK: हार से पाकिस्तान क्रिकेट में हाहाकार! अफरीदी बोले- कुछ खिलाड़ियों को बाबर आजम से शिकायत

T20 World Cup 2024, IND vs PAK: भारत ने टी20 विश्व कप में एक करीबी मुकाबले में पाकिस्तान को 6 रन से मात दी. भारत ने शानदार गेंदबाजी के दम पर यह मुकाबला जीता. वहीं विश्व कप में भारत के खिलाफ लगातार हार से निराश पाकिस्तान क्रिकेट में अब आपस में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. ताजा मामले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को कटघरे में खड़ा किया गया है.

Advertisement
IND vs PAK: हार से पाकिस्तान क्रिकेट में हाहाकार! अफरीदी बोले- कुछ खिलाड़ियों को बाबर आजम से शिकायत
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jun 10, 2024, 12:11 PM IST

नई दिल्लीः IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान पर जीत हासिल की. जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजों ने छोटे लक्ष्य का बखूबी बचाव किया और पाकिस्तान को 6 रन से शिकस्त दी. इस हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. यहां तक कि इसकी आंच कप्तान बाबर आजम तक आ पहुंची है.

अफरीदी वर्ल्ड कप के बाद करेंगे खुलासा

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी को लगता है कि पाकिस्तान की टीम में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और कुछ खिलाड़ियों को टीम के कप्तान बाबर आजम से शिकायत है. अफरीदी ने कहा, 'एक कप्तान सभी को साथ लेकर चलता है. वह या तो टीम को बर्बाद करता है या उसको अच्छा बना देता है. वर्ल्ड कप को समाप्त होने दो, इसके बाद में खुलकर बात करूंगा.'

उन्होंने कहा, 'शाहीन (अफरीदी) के साथ मेरा ऐसा रिश्ता है कि अगर मैं उसके बारे में बात करूंगा तो लोग कहेंगे कि मैं अपने दामाद का पक्ष ले रहा हूं.'  

बता दें कि शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन के साथ हुई है जिन्हें वर्ल्ड कप से ठीक पहले कप्तान के पद से हटा दिया गया था. उनके कप्तान रहते हुए पाकिस्तान ने केवल न्यूजीलैंड के खिलाफ एक सीरीज खेली थी.

मलिक ने इमाद वसीम पर साधा निशाना

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच में इमाद वसीम पर जानबूझकर गेंदें बर्बाद करने का आरोप लगाया. भारत के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 59 डॉल बॉल खेलीं. वहीं इमाद वसीम ने 23 गेंद पर 15 रन बनाए.

मलिक ने कहा, 'आप उसकी (वसीम) पारी पर गौर करो तो ऐसा लगता है कि वह रन बनाने के बजाय बॉल बर्बाद कर रहा है और लक्ष्य का पीछा करते हुए चीजों को मुश्किल बना रहा है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})