trendingNow1zeeHindustan1331233
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

SL vs BAN: लूज टॉक से लेकर नागिन डांस तक, जानें श्रीलंका की जीत के बाद कौन से मीम्स हो रहे वायरल

Trending Memes Ater Sri Lanka vs Bangladesh Asia Cup 2022: यूएई में खेले जा रहे एशिया कप का पांचवा मैच बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम के बीच खेला गया, जहां पर दोनों ही टीमें अफगानिस्तान के हाथों अपने पहले मैच को हारकर पहुंची थी. इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सुपर-4 के लिये क्वालिफाई हो जाती तो वहीं पर दूसरी का सफर खत्म हो जाता, ऐसे में इसका रोमांचक होना लाजमी था.

Advertisement
SL vs BAN: लूज टॉक से लेकर नागिन डांस तक, जानें श्रीलंका की जीत के बाद कौन से मीम्स हो रहे वायरल

Trending Memes Ater Sri Lanka vs Bangladesh Asia Cup 2022: यूएई में खेले जा रहे एशिया कप का पांचवा मैच बांग्लादेश और श्रीलंका की टीम के बीच खेला गया, जहां पर दोनों ही टीमें अफगानिस्तान के हाथों अपने पहले मैच को हारकर पहुंची थी. इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सुपर-4 के लिये क्वालिफाई हो जाती तो वहीं पर दूसरी का सफर खत्म हो जाता, ऐसे में इसका रोमांचक होना लाजमी था.

इसे भी पढ़ें- T20 विश्वकप 2022 के लिये ऑस्ट्रेलिया ने सिंगापुर से चुराया खिलाड़ी, किया 15 सदस्यीय टीम का ऐलान

हालांकि दोनों टीमों के बीच निदाहास ट्रॉफी से चली आ रही राइवलरी ने इस मैच को और भी रोमांचक बना दिया. श्रीलंका की टीम ने आखिरी गेंद तक चले इस रोमांचक मैच को दाशुन शनाका और कुशल मेंडिस के शानदार प्रदर्शन और किस्मत के सहारे 2 विकेट से जीत लिया. श्रीलंका की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. आइये एक नजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग मीम्स पर डालते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: एक ओवर में 4 छक्के जड़ सूर्यकुमार यादव ने की हिटमैन की बराबरी, युवराज के खास क्लब में हुए शामिल

भारत-पाकिस्तान नहीं श्रीलंका बांग्लादेश है रोमांचक

fallback

बांग्लादेश को है न जीतने की जिद

इंसानियत फिर जीती

fallback

फैन्स को याद आये दिनेश कार्तिक

फिर याद आई निदाहास ट्रॉफी की राइवलरी

fallback

मेरी तो किस्मत ही खराब है

झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिये

fallback

स्टेडियम के बाहर धरना देंगे बांग्लादेशी फैन्स

भारत-पाक से भी बड़ी है बांग्लादेश-श्रीलंका की राइवलरी

fallback

इसे भी पढ़ें- Asia Cup 2022: कभी घूर के था डराया अब खुद सिर झुकाया, कोहली के जेस्चर पर जानें क्या बोले सूर्यकुमार यादव

गौरतलब है कि दोनों टीमों के लिए करो और मरो के मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 183 रन बनाये. श्रीलंका ने चार गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.  टीम को पदार्पण कर रहे 10वें क्रम के बल्लेबाज असिथा फर्नांडो ने तीन गेंद में नाबाद 10 रन बनाकर जीत दिला दी. दुबई के मैदान पर यह लक्ष्य का पीछा करते हुए यह सबसे बड़ी जीत है.  

इसे भी पढ़ें- केएल राहुल की फॉर्म पर पत्रकार ने उठाये सवाल, तो सूर्यकुमार यादव ने धो डाला, दिया करारा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})