trendingNow1zeeHindustan1512289
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Rishabh Pant Health Update: जानें अब कैसी है पंत की हालत, ये है ताजा हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant Health Update: सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद इलाज के लिये मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट आ गई है जिसके चलते अब उन्हें आईसीयू से बाहर ला दिया गया है.

Advertisement
Rishabh Pant Health Update: जानें अब कैसी है पंत  की हालत, ये है ताजा हेल्थ अपडेट

Rishabh Pant Health Update: सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद इलाज के लिये मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट आ गई है. इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की हालत में अब पहले से सुधार देखने को मिला है जिसके चलते अब उन्हें आईसीयू से बाहर निकालकर अब उन्हें प्राइवेट वार्ड में भर्ती कर दिया गया है. 

आईसीयू से बाहर निकालकर प्राइवेट वार्ड में किया गया शिफ्ट

सूत्रों ने बताया कि रविवार शाम को उनकी हालत में सुधार होने पर उन्हें निजी वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन उनके पैर में दर्द बरकरार है. इसके बावजूद अभी उनके पैर का अभी तक एमआरआई कराने की कोई योजना नहीं है. 

पंत उस समय बाल बाल बच गए जब उनकी लक्जरी कार ने शुक्रवार को तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली थी. वह अपनी मां को ‘सरप्राइज’ देने के लिये रुड़की जा रहे थे.स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उनका मैक्स देहरादून में इलाज चल रहा है. 

पंत से मिलने पहुंचे कई दिग्गज

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा , बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने अस्पताल में पंत और उनके परिजनों से मुलाकात की. पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है.

इसे भी पढ़ें- ऋषभ पंत के कार हादसे के बाद कपिल देव ने युवा क्रिकेटरों को दी सलाह, आप आसानी से...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})