Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

रविंद्र जडेजा के पिता ने कही चौंकाने वाली बातें, बोले- उसे क्रिकेटर न बनाया होता तो... बेटे-बहू से कोई संबंध नहीं

स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गुरुवार को ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे किए. उन्होंने इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर खुशी जताई. वह चोटिल हैं और नेशनल क्रिकेट अकादमी में इससे उबर रहे हैं. वहीं इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट में रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली बातें कही हैं. 

Advertisement
रविंद्र जडेजा के पिता ने कही चौंकाने वाली बातें, बोले- उसे क्रिकेटर न बनाया होता तो... बेटे-बहू से कोई संबंध नहीं
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 09, 2024, 02:27 PM IST

नई दिल्लीः स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने गुरुवार को ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15 साल पूरे किए. उन्होंने इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर खुशी जताई. वह चोटिल हैं और नेशनल क्रिकेट अकादमी में इससे उबर रहे हैं. वहीं इस बीच एक मीडिया आउटलेट के साथ इंटरव्यू में रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली बातें कही हैं. हालांकि बाद में रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू को बकवास बताते हुए अपील की, 'स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गईं बातों को नजरअंदाज करें.'

'वो हमें नहीं बुलाते, हम उसे नहीं'
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने कहा कि उनका अपने बेटे रविंद्र और बहू पत्नी रिवाबा से कोई संबंध नहीं है. वे हमें नहीं बुलाते हैं और हम उन्हें नहीं बुलाते हैं. हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है. 5 साल से उन्होंने अपनी पोती का चेहरा नहीं देखा है. 

एक मीडिया आउटलेट से बातचीत में उन्होंने कहा कि शादी के कुछ महीने बाद ही रिवाबा कहने लगी थी कि सब कुछ उसका होना चाहिए. उसके नाम पर होना चाहिए. खासकर रिवाबा की मां ही सब कुछ संभालती है. उनका हस्तक्षेप काफी अधिक है. 

'नयनाबा ने उसे मां की तरह पाला'
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविंद्र जडेजा के पिता जामनगर में एक 2बीएचके फ्लैट में 10 साल से ज्यादा समय से रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने रविंद्र को क्रिकेटर बनाने में काफी मेहनत की थी. उन्होंने चौकीदारी की. रविंद्र की बहन नयनाबा ने काफी मेहनत की. उसे मां की तरह पाला. अब नयनाबा के साथ भी उसका कोई लेना-देना नहीं है.

'उसकी शादी न होती तो अच्छा होता'
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनिरुद्ध सिंह ने रिवाबा के परिवार को लेकर कहा कि उनको रविंद्र की जरूरत नहीं है. उन्हें सिर्फ पैसों से मतलब है. हमें इसकी जरूरत नहीं है. हमारे पास खेत, पेंशन और होटल है. उन्होंने कहा कि रविंद्र अलग रहता है. उसकी पत्नी ने न जाने क्या कर दिया है. उसकी शादी न की होती, उसे क्रिकेटर नहीं बनाता तो अच्छा होता. हम इस हाल में न होते.

जडेजा ने इंटरव्यू को बताया स्क्रिप्टेड

रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए आग्रह किया, 'स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गईं बातों को नजरअंदाज करें.' रविंद्र जडेजा ने कहा कि इस इंटरव्यू के जरिए पत्नी रिवाबा की इमेज खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. जडेजा ने गुजराती में लिखा, इंटरव्यू में कही गईं बातें गलत हैं. सिर्फ एक ही पक्ष की बात बताई गई है. वह इनका खंडन करते हैं. उनकी पत्नी की इमेज खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. यह बहुत ही निंदनीय है. उनके पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है. जब तक वह इसे सार्वजनिक नहीं करते हैं तब तक ही अच्छा है. धन्यवाद.

 

यह भी पढ़िएः विराट के दोबारा पिता बनने की बात कहने वाले डिविलियर्स ने लिया यूटर्न, बोले- 'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})