trendingNow1zeeHindustan2164108
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ड्रेसिंग रूम को किया धुंआ-धुंआ, बदनाम हुई पाकिस्तानी T20 लीग

क्रिकेट के क्षेत्र में पाकिस्तान अपनी करतूतों की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है. वैसे तो पाकिस्तान अपनी टी20 लीग (PSL) की तुलना भारतीय टी20 लीग (IPL) से करता है, लेकिन PSL का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो PSL के फाइनल के दौरान ड्रेसिंग रूम में एक खिलाड़ी के धूम्रपान करने का है. 

Advertisement
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ड्रेसिंग रूम को किया धुंआ-धुंआ, बदनाम हुई पाकिस्तानी T20 लीग

नई दिल्लीः क्रिकेट के क्षेत्र में पाकिस्तान अपनी करतूतों की वजह से हमेशा चर्चा में रहता है. वैसे तो पाकिस्तान अपनी टी20 लीग (PSL) की तुलना भारतीय टी20 लीग (IPL) से करता है, लेकिन PSL का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो PSL के फाइनल के दौरान ड्रेसिंग रूम में एक खिलाड़ी के धूम्रपान करने का है. यह वही ड्रेसिंग रूम है, जहां खिलाड़ी रणनीति बनाते हैं, खाना खाते हैं, लेकिन पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम को उस ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते देखा गया. 

फाइनल मुकाबले में इमाद वसीम ने चटकाए 5 विकेट  
इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर इमाद वसीम को सोमवार को कराची के नेशनल बैंक स्टेडियम में मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल में शानदार प्रदर्शन के बाद ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते हुए देखा गया. इस ऑलराउंडर ने इस्लामाबाद यूनाइटेड की तीसरी पीएसएल खिताब जीत में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने मुल्तान सुल्तांस को 159/9 पर रोकने के लिए पांच विकेट हासिल किए और बाद में सफल रन चेज का नेतृत्व करने के लिए नाबाद 19 रन भी बनाए.

ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते दिखे इमाद वसीम
हालांकि, मैदान पर अपने प्रदर्शन के तुरंत बाद वसीम एक विवाद में फंस गए. उन्हें मैच के दौरान टीम के ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते देखा गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, जब कैमरा इमाद पर था तब वो स्मोकिंग करते दिखे. बाद में वह खुद हंसने भी लगे. वीडियो में यह नजारा कैप्चर हो गया है और इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

2018 के बाद चैंपियन बनी इस्लामाबाद यूनाइटेड
हैरानी की बात ये है कि इमाद स्मोकिंग करने के बाद बल्लेबाजी के लिए भी उतरे और नाबाद रहकर टीम को जीत भी दिलाई. वसीम को उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 2018 के बाद पहला फाइनल जीतकर पीएसएल ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया. दूसरी ओर, सुल्तांस, जो लगातार चौथा फाइनल खेल रही थी, एक बार फिर खिताब से चूक गई.

ये भी पढ़ेंः 'दाऊद इब्राहिम से संबंध पर मुझे नाज है', पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बोले- डॉन ने किया मुस्लिमों के लिए त्याग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})