trendingNow1zeeHindustan1969807
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे पीएम मोदी, ये तस्वीरें आपकी आंखें कर देंगी नम

मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के सबसे कामयाब गेंदबाज़ रहे. उन्होंने 24 विकेट लिए. लेकिन फ़ाइनल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने उनका डटकर मुक़ाबला किया.

Advertisement
टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे पीएम मोदी, ये तस्वीरें आपकी आंखें कर देंगी नम

नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद पहली प्रतिक्रिया में शमी ने कहा, "हम बाउंस बैक करेंगे.मोहम्मद शमी ने सोशल प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले लगे दिखाई दे रहे हैं.

शमी को पीएम मोदी ने लगाया गले
यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर देखकर ऐसा लगता है मानो पीएम मोदी उन्हें हौसला दे रहे हों. शमी ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में आने के लिए पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है.शमी ने लिखा है, "दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा का समर्थन करने के लिए मैं सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री के आभारी हैं कि वो ख़ासतौर पर ड्रेसिंग रूम में आए और हमारा हौसला बढ़ाया."

शमी ने इस वर्ल्ड कप में किया कमाल
मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के सबसे कामयाब गेंदबाज़ रहे. उन्होंने 24 विकेट लिए. लेकिन फ़ाइनल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों ने उनका डटकर मुक़ाबला किया. उधर, रवींद्र जडेजा ने भी पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की है. इसमें वो खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं.

विश्व कप जीतने का सपना पूरा नहीं होने पर रविवार की रात को जब रोहित शर्मा मोटेरा स्टेडियम से बाहर निकलते हुए अपने पास से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति से हाथ मिला रहे थे तो निश्चित तौर पर वह काफी अकेलापन महसूस कर रहे होंगे. भले ही ऐसा लग रहा होगा कि रोहित शर्मा के सारे सपने चकनाचूर हो गए लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम को अभी उनकी जरूरत है और उन्हें कम से कम दो साल तक लंबे प्रारूप का कप्तान बनाए रखा जाना चाहिए. 

फिल्मी हस्तियों ने भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, ''कुछ उतार-चढ़ाव, कुछ अच्छे दिन, कुछ बुरे दिन... कुछ जीत, कुछ हार... यही खेल है और यही जीवन है. हम सभी निराश हैं, लेकिन आइए अपना सब कुछ देने के लिए अपने प्लेयर्स की सराहना करें.दीपिका पादुकोण, जो वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं, ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इंडियन फ्लैग की इमेज शेयर की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})