trendingNow1zeeHindustan1220197
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL Media Auction के लिए zee समूह ने किया बीसीसीआई का धन्यवाद

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के प्रेसिडेंट राहुल जौहरी की ओर से IPL मीडिया राइट्स नीलामी प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बीसीसीआई को बधाई दी है.

Advertisement
IPL Media Auction के लिए zee समूह ने किया बीसीसीआई का धन्यवाद

नई दिल्ली: Zee Group ने आईपीएल मीडिया राइट्स की नीलामी प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बीसीसीआई को धन्यवाद दिया है. ज़ी समूह की ओर से जारी बयान में बीसीसीआई अध्यक्ष और सचिव का भी शुक्रिया अदा किया गया है.

बता दें कि 2 दिन चली नीलामी प्रक्रिया के बाद स्टार इंडिया और वायाकॉम 18 ने क्रमश: टीवी और डिजिटल राइट्स जीते हैं. बीसीसीआई सचिव ने खुद इसकी घोषणा की है.

BCCI को ज़ी ने दी बधाई
ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के प्रेसिडेंट राहुल जौहरी की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'ZEE समूह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को पारदर्शिता और कुशलता के साथ ई-नीलामी प्रक्रिया पूरी करने के लिए बधाई देता है. हम बीसीसीआई अध्यक्ष श्री सौरभ गांगुली, माननीय सचिव श्री जय शाह, कोषाध्यक्ष श्री अरुण धूमल का का उनकी बेहतरीन नेतृत्व क्षमता और सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहता है. आप सभी की ओर से ZEE समूह को IPL मीडिया राइट्स टेंडर प्रक्रिया में पूरा सहयोग मिला है. ZEE में हम अपने सभी कारोबारी फैसलों का अपने सभी स्टेकहोल्डर्स के हित को ध्यान में रखकर विश्लेषण करते हैं. हम अपनी स्पोर्ट्स संपत्ति को आगे भी इन्हीं मूल्यों के साथ '

स्टार इंडिया और वायाकॉम18 ने जीते राइट्स
स्टार इंडिया ने 23,575 करोड़ रुपये की बोली के साथ इंडिया टीवी अधिकार जीते हैं. वायकॉम18 ने 23,758 करोड़ रुपए की अपनी विजयी बोली के साथ डिजिटल अधिकार प्राप्त किए हैं.

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने ट्वीट किया, 'मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि स्टार इंडिया ने 23,575 करोड़ रुपये की बोली के साथ इंडिया टीवी अधिकार जीते. ई नीलामी दो महामारी वर्षों के बावजूद बीसीसीआई की संगठनात्मक क्षमताओं का प्रत्यक्ष प्रमाण है. वायकॉम18 ने 23,758 करोड़ रुपए की अपनी विजयी बोली के साथ डिजिटल अधिकार प्राप्त किए हैं. भारत ने एक डिजिटल क्रांति देखी है और इस क्षेत्र में अनंत संभावनाएं हैं. डिजिटल परिदृश्य ने क्रिकेट को देखने के तरीके को बदल दिया है. यह खेल के विकास में एक बड़ा कारक रहा है.'

इसे भी पढ़ें- अब इस चैनल पर ही देख पाएंगे IPL के मैच, जानें किसे मिले डिजिटल राइट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})