trendingNow1zeeHindustan1961985
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

न विराट कोहली, न मोहम्मद शमी, ये खिलाड़ी है भारत का असली नायक: नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने कहा कि रोहित शर्मा वास्तव में भारत का असली नायक हैं. रोहित शर्मा ने हर मैच के शुरू में ही ताबड़तोड़ रन बनाकर टीम के लिए शानदार जीत का मंच तैयार किया है.

Advertisement
न विराट कोहली, न मोहम्मद शमी, ये खिलाड़ी है भारत का असली नायक: नासिर हुसैन

मुंबई: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मैच पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि दरअसल बुधवार को हुए मैच का असली नायक कौन है. उन्होंने रोहिश शर्मा को  टीम का असली नायक करार दिया. नासिर ने मौजूदा विश्व कप में बेफिक्र क्रिकेट खेलकर भारतीय टीम की संस्कृति बदलने के लिए कप्तान रोहित शर्मा को इस खिताब से नवाजा है. 

क्या बोले नासिर 
हुसैन ने एक टीवी चैनल से कहा,‘‘कल की सुर्खियां विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी को लेकर होगी, लेकिन भारतीय टीम का वास्तविक नायक रोहित है, जिसने इस भारतीय टीम की संस्कृति को बदल दिया है.’’ 

हुसैन ने कहा,‘‘मेरा मानना है कि आज का असली नायक रोहित है. ग्रुप चरण और नॉकआउट चरण के मैच भिन्न होते हैं. भारतीय कप्तान ने दिखाया कि वह नॉकआउट चरण में भी बेफिक्र क्रिकेट खेलने जा रहे हैं. रोहित शर्मा ने अपनी क्रिकेट से स्पष्ट संदेश भेज दिया था.’’

टूर्नामेंट में आक्रामक बल्लेबाजी 
बता दें कि भारतीय टीम ने मौजूदा वनडे विश्व कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और अपने सभी 10 मैच जीते हैं. टीम ने बुधवार को यहां पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर 12 वर्षों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई. भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में आक्रामक बल्लेबाजी की है और कप्तान ने हर मैच के शुरू में ही ताबड़तोड़ रन बनाकर टीम के लिए शानदार मंच तैयार किया है. सेमीफाइनल में भी उन्होंने 29 गेंद पर चार चौकों और इतने ही छक्कों की मदद  से 47 रन बनाए. 

यह भी पढ़िएः गिल को विराट देते हैं प्रेरणा तो रोहित से मिलती है सीख, लेकिन इनका सामना करने में उन्हें होती है परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})