trendingNow1zeeHindustan1233991
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Ranji trophy: फाइनल जीतने के बाद भावुक हुए MP के कप्तान, कही दिल छू लेने वाली बात

टीम के कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में, श्रीवास्तव अब रणजी ट्रॉफी विजेता कप्तानों की सूची में शामिल हो गए हैं. 

Advertisement
Ranji trophy: फाइनल जीतने के बाद भावुक हुए MP के कप्तान, कही दिल छू लेने वाली बात

बेंगलुरु: एमपी ने मुंबई के राज को रणजी ट्रॉफी में खत्म करते हुए पहली बार अपनी टीम को चैंपियन बनाया. कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने कहा कि 2021/22 रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मध्य प्रदेश की टीम का कप्तान होना मेरे लिए बड़ी बात है. 

रणजी जीतने वाले कप्तान बने आदित्य

टीम के कप्तान के रूप में अपने पहले वर्ष में, श्रीवास्तव अब रणजी ट्रॉफी विजेता कप्तानों की सूची में शामिल हो गए हैं. श्रीवास्तव ने मैच के बाद कहा कि एमपी ने पहली बार रणजी ट्रॉफी जीती है. यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है और एक अलग एहसास है. 

श्रीवास्तव ने क्रिकेट में नेतृत्व और प्रक्रियाओं को अपनाने के सीखने के लिए अनुभवी मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित की भूमिका को सराहा.

आदित्य ने जमकर की कोच चंद्रकांत की तारीफ

उन्होंने कहा कि कप्तान के रूप में यह मेरा पहला साल रहा है और मुझे चंद्रकांत सर से ही नेतृत्व के बारे पता चला है. मैं इसे जारी रखना चाहूंगा. एक दो महीने में घरेलू सत्र फिर से शुरू हो जाएगा और मध्य प्रदेश के पास रणजी ट्रॉफी खिताब को बचाने की जिम्मेदारी होगी, जिससे श्रीवास्तव पूरी तरह वाकिफ हैं.

उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी टीम है, क्योंकि हम 2013 से एक साथ खेल रहे हैं. युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है. इसे एक बार करना आसान नहीं था, लेकिन इसे फिर से करना मुश्किल होगा.

ट्रॉफी जीतने से खुश हैं एमपी के कप्तान

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज शुभम शर्मा, जिन्हें पहली पारी में 116 रन और अंतिम दिन 108 रनों का पीछा करने में 30 रन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, खुश थे कि उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रयास खिताबी मुकाबले में आया.

ये भी पढ़ें- Ranji Trophy: जानिए कौन हैं आदित्य श्रीवास्तव जिन्होंने इन 5 खिलाड़ियों को साथ लेकर बना दिया MP को चैंपियन

उन्होंने कहा कि पूरी टीम के साथ-साथ मैं भावुक और खुश हूं. (चंद्रकांत पंडित) सर सबसे ज्यादा भावुक हैं. उन्होंने मुझसे पहली पारी में आउट होने के बाद चीजों को हल्के में नहीं लेने के लिए कहा था. सौभाग्य से, मेरा सर्वश्रेष्ठ फाइनल में आया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})