trendingNow1zeeHindustan1860070
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL में 8 साल बाद वापसी करेगा ये दिग्गज, देश के लिए उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा है कि उनकी नजर अगले साल आईपीएल में वापसी करने पर है. उन्होंने इस टूर्नामेंट को जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप से पहले आदर्श तैयारी बताया.

Advertisement
IPL में 8 साल बाद वापसी करेगा ये दिग्गज, देश के लिए उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा है कि उनकी नजर अगले साल आईपीएल में वापसी करने पर है. उन्होंने इस टूर्नामेंट को जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले पुरुष टी20 विश्व कप से पहले आदर्श तैयारी बताया. स्टार्क ने आखिरी बार प्रतियोगिता के 2015 संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए आईपीएल में खेला था और चोट के कारण उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2018 से बाहर होना पड़ा थ. 

जानिए क्या बोले मिचेल स्टार्क
देखो, आठ साल हो गए हैं. मैं निश्चित रूप से (अगले) वर्ष में वापस जा रहा हूं. अन्य बातों के अलावा, यह टी20 विश्व कप के लिए एक शानदार तैयारी है. इसलिए यह देखने का एक अच्छा अवसर है कि क्या किसी की आईपीएल में रुचि है, तो टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए आगे बढ़ें.

ऐसा रहा है आईपीएल करियर
स्टार्क ने आईपीएल में आरसीबी के लिए दो सीज़न में 27 मैच खेले. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को फिलहाल कमर में खिंचाव के कारण टीम से बाहर रखा गया है, जिसके कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका में एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है. स्टार्क का भारत में ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय श्रृंखला और उसके बाद के विश्व कप के लिए समय पर फिट होना निर्धारित है.

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 100 टेस्ट खेलने की इच्छा भी व्यक्त की, स्टार्क के पास वर्तमान में 82 टेस्ट हैं. "सिर्फ 100 रन तक ही नहीं, मैं 100 टेस्ट मैचों के लिए चुने जाने के लिए भी अच्छा बनना चाहूंगा. और फिर कुछ ही हफ्तों में सबसे बड़ा विश्व कप है, जो भारत में एक अलग स्तर पर चला जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})