trendingNow1zeeHindustan1641256
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

LSG vs SRH, Dream 11: किस्मत चमकाने के लिये इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव, फैंटेसी एप से जीत सकते हैं करोड़ों

LSG vs SRH Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 10वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच एकाना स्टेडियम में खेला जाना है जहां पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना दूसरा मैच खेलने पहुंचेगी तो वहीं पर केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम अपना तीसरा मैच खेलने पहुंचेगी.

Advertisement
LSG vs SRH, Dream 11: किस्मत चमकाने के लिये इन खिलाड़ियों पर लगाए दांव, फैंटेसी एप से जीत सकते हैं करोड़ों

LSG vs SRH Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 10वां मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच एकाना स्टेडियम में खेला जाना है जहां पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना दूसरा मैच खेलने पहुंचेगी तो वहीं पर केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम अपना तीसरा मैच खेलने पहुंचेगी. दोनों टीमें अपना आखिरी मैच हार कर आ रही हैं और यहां पर जीत की राह पर लौटना चाहेंगी.

डिकॉक-मार्करम की हो चुकी है आईपीएल में वापसी

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एडेन मार्करम की कप्तानी में पहली जीत की ओर देख रही है तो वहीं पर डिकॉक की वापसी से लखनऊ की बल्लेबाजी भी मजबूत होने वाली है. ऐसे में फैन्स को एक बेहद रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है. आइये एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालते हैं जिन्हें फैंटेसी एप मे खेलने का शौक रखने वाले फैन्स चुन कर करोड़ों का इनाम जीत सकते हैं.

जानें कैसा रहेगा पिच का मिजाज

चेपॉक के मैदान पर हार का सामना करने के बाद लखनऊ की टीम एक बार फिर से अपने होमग्राउंड अटल बिहारी वाजपेयी इकाना में खेलने पहुंचेगी. यहां की पिच की बात करें तो ये तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों को मदद करती नजर आती है. पिच पर दोहरा उछाल तेज गेंदबाजों की मदद करेगा तो वहीं पर पिच पर पड़ने वाली ओस बल्लेबाजी आसान बना सकती है. पहली पारी में यहां का औसत स्कोर 160 रन है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

आईपीएल 2023, मैच 10, एलएसजी बनाम एसआरएच

दिनांक और समय: 7 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: लखनऊ

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

एलएसजी बनाम एसआरएच टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- एडेन मार्करम

उपकप्तान – काइल मेयर्स

विकेटकीपर - क्विंटन डिकॉक

बल्लेबाज- केएल राहुल, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन

ऑलराउंडर- वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा

गेंदबाज- रवि बिश्नोई, मार्क वुड, मार्को जानसेन

LSG vs SRH के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपरजाएंट्स की संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, केएल राहुल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, गौतम, यश ठाकुर, मार्क वुड, रवि बिश्नोई, आवेश खान

इम्पैक्ट प्लेयर: आयुष बडोनी

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11: अभिषेक शर्मा, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हैरी ब्रूक, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, मार्को जानसन

इम्पैक्ट प्लेयर - अब्दुल समद

इसे भी पढ़ें- IPL 2023: जानें कौन हैं ध्रुव जुरैल जिन्होंने राजस्थान को लगभग जिता दिया था मैच, नजर आती है धोनी-डिविलियर्स-कोहली की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})