trendingNow1zeeHindustan1367206
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

जानिए पर्दे पर कौन निभाएगा झूलन का किरदार? विदाई से भावुक हो गए पूर्व कप्तान

20 साल के सफल अंतरराष्ट्रीय करियर में झूलन गोस्वामी ने शनिवार को अपना आखिरी मैच खेला जब भारत ने सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को शानदार पटखनी दी. 

Advertisement
जानिए पर्दे पर कौन निभाएगा झूलन का किरदार? विदाई से भावुक हो गए पूर्व कप्तान

नई दिल्ली: इंग्लैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट की दिग्गज झूलन गोस्वामी ने इंटरनेशनल क्रिकेट की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. 

शानदार करियर के लिए मिल रहीं शुभकामनाएं

झूलन की विदाई पर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने कई महिलाओं को धैर्य और दृढ़ संकल्प के माध्यम से इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित किया है. 20 साल के सफल अंतरराष्ट्रीय करियर में झूलन गोस्वामी ने शनिवार को अपना आखिरी मैच खेला जब भारत ने सीरीज के तीसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को शानदार पटखनी दी. कोहली ने झूलन को शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए बधाई दी और कहा कि आपका धैर्य और आक्रामकता हमेशा मैदान में दिखी. 

झूलन का किरदार निभाएंगी अनुष्का

कोहली ने कू ऐप पर लिखा, भारतीय क्रिकेट का एक महान सेवक. शानदार करियर के लिए आपको बहुत बधाई, मैं आपको आपकी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देता हूं.

दिलचस्प बात यह है कि, कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएगीं. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है.

झूलन को मैदान पर मिला गॉर्ड ऑफ ऑनर 

इस बीच, झूलन गोस्वामी को इंग्लैंड और भारतीय खिलाड़ियों से गार्ड ऑफ ऑनर मिला क्योंकि वह शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अंतिम बार मैदान में उतरीं थी. हालांकि, महान तेज गेंदबाज अपनी अंतिम पारी में गोल्डन डक पर आउट हो गई. इस स्टार पेसर ने भारत के लिए कुल 12 टेस्ट, 204 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश: 44, 253 और 56 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें- आज है IND vs AUS. के बीच तीसरा T20, जानें करो या मरो के मुकाबले में किसका पलड़ा भारी?

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})