trendingNow1zeeHindustan1334510
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs PAK: 'केएल राहुल की बॉडी लैंग्वेज से लगता है वे कुछ नहीं कर पाएंगे', पाक मैच से पहले लगी लताड़

India vs Pakistan Asia Cup Super 4 Match: पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि डीके (दिनेश कार्तिक) और केएल राहुल में से किसी एक को पाकिस्तान के खिलाफ आराम देने की जरूरत है.

Advertisement
IND vs PAK: 'केएल राहुल की बॉडी लैंग्वेज से लगता है वे कुछ नहीं कर पाएंगे', पाक मैच से पहले लगी लताड़

नई दिल्ली: India vs Pakistan Asia Cup Super 4 Match: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले सुपर 4 के मैच में टीम इंडिया बड़े बदलाव कर सकती है. पूर्व क्रिकेटर केएल राहुल के स्थान पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि आवेश खान या दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाए.

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने केएल राहुल को बाहर करने की मांग की है. उन्होंने केएल राहुल की वर्तमान फॉर्म से नाराजगी जाहिर की और किसी योग्य खिलाड़ी को उनकी जगह पर मौका देने की वकालत की.

केएल राहुल या कार्तिक को दिया जाए आराम- आरपी सिंह

पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि डीके (दिनेश कार्तिक) और केएल राहुल में से किसी एक को पाकिस्तान के खिलाफ आराम देने की जरूरत है, क्योंकि मेरा मानना है कि ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं. वह एक मैच विजेता है, और अगर वह अच्छा खेलता है, तो फिर उसका भारत को जीत दिलाना तय होता है.

केएल राहुल से जुड़े सवाल पर आरपी ने कहा कि मुझे केएल राहुल में वो बात नजर नहीं आ रही है, उसमे कुछ करने का जज्बा नहीं दिख रहा है. जब मैं उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखता हूं, तो ऐसा लगता है कि वह कुछ नहीं कर सकता.

शानदार लय में लौटी पाक टीम

एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले को हारने के बाद पाकिस्तान ने हांगकांग के खिलाफ 155 रन से जीत दर्ज की और सुपर-4 के लिए क्वालीफाई किया. अपने इसी फॉर्म को वो भारत के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे. पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम की फॉर्म जरूर टीम को चिंतित कर रही होगी. शादाब खान, मोहम्मद नवाज और नसीम शाह की गेंदबाजी विरोधी बल्लेबाजों को परेशानी में डाल रही है.

अक्षर पटेल को मिल सकता है मौका

अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने मौजूदा एशिया कप में रवींद्र जडेजा के स्थान पर अक्षर पटेल को नामित किया है. जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूनार्मेंट से बाहर हो गए हैं. वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. संभव है कि आवेश खान की जगह पांड्या को टीम में वापस लाया जाए क्योंकि हांगकांग के खिलाफ वे प्लेइंग 11 में नहीं थे.

ये भी पढ़ें-  SL vs AFG: खूब लड़ा अफगानिस्तान, आखिरी पलों में श्रीलंका ने ऐसे पलट दी बाजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})