trendingNow1zeeHindustan1653905
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

KKR से मुकाबले के पहले मुंबई के लिए आई बुरी खबर, ये दिग्गज नहीं खेलेगा मैच

मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में अपने चौथे मैच में रविवार को यहां जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसे एक बार फिर से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सेवाएं शायद ही मिले. 

Advertisement
KKR से मुकाबले के पहले मुंबई के लिए आई बुरी खबर, ये दिग्गज नहीं खेलेगा मैच

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र में अपने चौथे मैच में रविवार को यहां जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसे एक बार फिर से तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की सेवाएं शायद ही मिले. आर्चर दो अप्रैल को टीम के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले थे लेकिन कोहनी में दर्द की परेशानी के कारण वह इसके बाद के मुकाबले नहीं खेल पाये. 

गेंदबाजी की समस्या से जूझ रही है मुंबई
आर्चर की गैरमौजूदगी ने निश्चित रूप से मुंबई की परेशानियों को बढ़ा दिया है. अपने मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम तीन में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज कर सकी है. मुंबई इंडियंस और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज टिम डेविड ने मैच की पूर्व संध्या पर मीडिया से कहा, ‘‘फिलहाल जोफ (आर्चर) की स्थिति पर टीम की चिकित्सा दल नजर रख रही है. मैं उन से जुड़ी बातचीत का हिस्सा नहीं हूं. जब भी वे मैच खेलने के लिए तैयार होंगे तब मैदान पर उतरेंगे.’’ 

इन बल्लेबाजों के खिलाफ तैयारी
डेविड ने कहा कि केकेआर के रिंकू सिंह जैसे बल्लेबाजों के लिए योजना बनाना मुश्किल है. रिंकू ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार पांच छक्के लगाकर टीम को यादगार जीत दिलायी थी. उन्होंने इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी चार छक्के और इतने ही चौके लगाकर 31 गेंद में नाबाद 58 रन बनाए थे. डेविड ने कहा, ‘‘उनके (केकेआर) पास कुछ खतरनाक बल्लेबाज हैं. 

हमारे गेंदबाज अगर उन्हें जल्दी आउट कर देते हैं तो यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत होगी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘रिंकू जैसे बल्लेबाज के लिए योजना बनाना मुश्किल है.  हम अपनी टीम के प्रदर्शन पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हम एक अच्छा मैच खेलना चाहते हैं. हम जानते हैं कि जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे तो हम प्रतिद्वंद्वी टीम पर दबाव बना सकते है.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})