trendingNow1zeeHindustan1854610
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, रोहित-विराट के बाद बनने जा रहा पापा

भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका में है. टीम आज नेपाल के खिलाफ मैच खेलेगी लेकिन इससे पहले एक खुशखबरी टीम इंडिया के खेमे को मिली है. टीम इंडिया का एक स्टार प्लेयर पापा बनने जा रहा है. उनकी पत्नी बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. यानी टीम में एक और प्लेयर डैडी बनने वाले हैं. एशिया कप के लिए गई मौजूदा टीम इंडिया में विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा ऐसे प्लेयर हैं जिनके बच्चे हैं.

Advertisement
टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारी, रोहित-विराट के बाद बनने जा रहा पापा

नई दिल्लीः भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका में है. टीम आज नेपाल के खिलाफ मैच खेलेगी लेकिन इससे पहले एक खुशखबरी टीम इंडिया के खेमे को मिली है. टीम इंडिया का एक स्टार प्लेयर पापा बनने जा रहा है. उनकी पत्नी बच्चे को जन्म देने जा रही हैं. यानी टीम में एक और प्लेयर डैडी बनने वाले हैं. एशिया कप के लिए गई मौजूदा टीम इंडिया में विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा ऐसे प्लेयर हैं जिनके बच्चे हैं.

जसप्रीत बुमराह बनने वाले हैं पिता
न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने टीम के सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सोमवार को नेपाल के खिलाफ श्रीलंका के पल्लेकेले में होने वाले एशिया कप 2023 मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए मुंबई लौट आए हैं. हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन श्रीलंका से ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि निजी कारणों से रविवार को बुमराह भारत वापस आ गए.

मुंबई लौटे तेज गेंदबाज बुमराह
आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्‍नी संजना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और रिपोर्टों में कहा गया है कि तेज गेंदबाज पत्‍नी के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं. उम्मीद है कि बुमराह कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे और एशिया कप के ग्रुप 4 चरण के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे.

शमी को मिल सकता है मौका
घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, 'हां, वह (एशिया कप के सुपर फोर चरण के लिए समय पर) वापस आएंगे.' वहीं अब जसप्रीत बुमराह के आज नेपाल के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं होने की वजह से माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के साथ उतरी थी.

टीम में शमी की जगह सिराज को तरजीह दी गई थी लेकिन इस मैच में शमी को मौका मिल सकता है. हालांकि स्क्वॉड में तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी मौजूद हैं लेकिन शमी को अनुभव का लाभ मिल सकता है.

यह भी पढ़िएः IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ मैच से पहले भारत का तुरुप का इक्का बाहर, जानें दोनों टीमों संभावित प्लेइंग 11

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})