trendingNow1zeeHindustan1692489
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

सपने के बेहद करीब हैं IPL के फिनिशर राहुल तेवतिया! खुद किया ये हैरतंगेज खुलासा

पिछले साल की डिफेंडिंग चैपिंयन गुजरात टाइटंस इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. साल 2022 का आईपीएल गुजरात का पहला आईपीएल सीजन था. अपने पहले ही आईपीएल में गुजरात खिताब जीतने में कामयाब रही. गुजरात की टीम काफी संतुलित नजर आती है. हाल ही में एक इटरव्यू में राहुल ने अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए कुछ दिलचस्प बयान दिए.  

Advertisement
सपने के बेहद करीब हैं IPL के फिनिशर राहुल तेवतिया! खुद किया ये हैरतंगेज खुलासा

नई दिल्ली: पिछले साल की डिफेंडिंग चैपिंयन गुजरात टाइटंस इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. साल 2022 का आईपीएल गुजरात का पहला आईपीएल सीजन था. अपने पहले ही आईपीएल में गुजरात खिताब जीतने में कामयाब रही. गुजरात की टीम काफी संतुलित नजर आती है. गुजरात के ऑलराउडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने इस सीजन में कई बेहतरीन पारियां खेली है. हाल ही में एक इटरव्यू में राहुल ने अपने अब तक के सफर के बारे में बात करते हुए कुछ दिलचस्प बयान दिए.

भारत के लिए खेलना सपने सच होने जैसा
हरियाणा के इस क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने में बेहद खुशी होगी. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि यह चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है. उन्होंने आगे कहा कि सड़कों पर चड्डी बनियान पहनकर खेलता गांव का एक बच्चा अब आईपीएल टीम में फिनिशर की भूमिका निभा रहा है. इसलिए मेरा मानना है कि मैं भारत के लिए खेलने के अपने सपने के काफी करीब हूं.

भारत की जर्सी पहनना है सपना
तेवतिया ने बताया कि भारत के लिए खेलने का सपना तब से है जब मैं टेलीविजन पर क्रिकेट देखने वाला बच्चा था. टेलीविजन पर क्रिकेट देखकर कहता था कि यार, यहां खेलना है और ये जर्सी भी पहननी है. अब मैं अपने इस सपने के काफी करीब हूं. तेवतिया को साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया था. लेकिन उनको खेलने का मौका नहीं मिला था. 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दो साल पहले की तुलना में अब बेहतर स्थिति में हैं, तेवतिया ने कहा कि व्यक्ति को निरंतर अपना प्रयास करते रहना चाहिए. यदि आप हर दिन अपने आप में सुधार नहीं करते हैं, भले ही यह 0.1% ही क्यों न हो, तो इस खेल को खेलने का क्या फायदा. मुझे लगता है कि मैं अब बेहतर जगह पर हूं. आईपीएल में राहुल तेवतिया ने खेले 11 मैचों में कुल 63 रन बनाए हैं.

इसे भी पढ़ें-  रनों का तूफान लाने वाले यशस्वी जायसवाल ने किया बड़ा खुलासा, कही ये 3 बड़ी बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})