trendingNow1zeeHindustan2192744
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL की सुरक्षा में बड़ी चूक, मैदान में विराट कोहली के पास जा पहुंचा घुसपैठिया, देखें VIDEO

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 19वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ. इसमें RCB को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत से अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स को बड़ा फायदा हुआ है. टीम अब अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है. RCB और RR के मैच में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Advertisement
IPL की सुरक्षा में बड़ी चूक, मैदान में विराट कोहली के पास जा पहुंचा घुसपैठिया, देखें VIDEO

नई दिल्लीः IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 19वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हुआ. इसमें RCB को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत से अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स को बड़ा फायदा हुआ है. टीम अब अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है. RCB और RR के मैच में एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

विराट कोहली से मिलने पहुंचा फैन
दरअसल, हुआ यूं कि RCB की टीम फील्डिंग कर रही थी. इसी दौरान दर्शक दीर्घा से विराट कोहली का एक जबरा फैन सिक्योरिटी को चकमा देते हुए बीच मैदान पर उनसे मिलने पहुंच गया. फैन ने आरसीबी की टी शर्ट पहनी थी. टी शर्ट के पीछे विराट कोहली का नाम और उनका जर्सी नंबर लिखा हुआ था. फैन को कोहली से गले मिलते भी देखा गया. हालांकि, जैसे ही इस बात की खबर सिक्योरिटी को मिली, वे तुरंत मैदान में पहुंचे और फैन को बाहर निकाला. 

MI और RR के मैच में भी हुआ था कुछ ऐसा
बता दें कि खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं. आईपीएल के इसी सीजन में यह तीसरी बार हुआ है. 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. तब मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक दर्शक घुसकर रोहित शर्मा और ईशान किशन से मिलने पहुंच गया. इस दौरान दोनों फील्डिंग कर रहे थे. 

बेंगलुरु में कोहली से मिलने पहुंचा था शख्स 
इसके अलावा 25 मार्च को बेंगलुरु में हुए मैच में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा था. उस दौरान विराट कोहली से ही मिलने एक फैन अचानक उनके पास पहुंच गया था. तब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. सुरक्षा में सेंध मारने वाला वह शख्स सीधे कोहली के पास पहुंच उनके पैरों में गिर गया था. हालांकि, बाद में सुरक्षा कर्मियों ने उस शख्स को भी बाहर निकाल दिया था. 

ये भी पढ़ेंः RR vs RCB: कोहली के शतक पर भारी पड़ी बटलर की सेंचुरी, राजस्थान ने आरसीबी को हराया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})