trendingNow1zeeHindustan1643966
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL 2023: लगातार दूसरी शिकस्त से भड़के हैदराबाद के हेड कोच लारा, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद का कोई बल्लेबाज टिककर खेल नहीं सका और उसके मुख्य कोच ब्रायन लारा अपने बल्लेबाजों की विकेट गंवाने की इसी आदत से खफा हैं. लखनऊ के खिलाफ सनराजइर्स के बल्लेबाज 121 रन ही बना सके जो मेजबान ने चार ओवर बाकी रहते बना लिये. 

Advertisement
IPL 2023: लगातार दूसरी शिकस्त से भड़के हैदराबाद के हेड कोच लारा, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

नई दिल्लीः लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद का कोई बल्लेबाज टिककर खेल नहीं सका और उसके मुख्य कोच ब्रायन लारा अपने बल्लेबाजों की विकेट गंवाने की इसी आदत से खफा हैं. लखनऊ के खिलाफ सनराजइर्स के बल्लेबाज 121 रन ही बना सके जो मेजबान ने चार ओवर बाकी रहते बना लिये. 

'हम एक के बाद एक विकेट गंवाते आ रहे'
लारा ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि हम एक के बाद एक विकेट गंवाते आ रहे हैं. पहले मैच में हमने पहले ही ओवर में दो विकेट गंवा दिये. इस मैच में तीन विकेट सात गेंद के भीतर गंवाये, जिससे मैच का नक्शा बदल गया. हमें इस समस्या का हल निकालना होगा.’ 

झटके से उबर नहीं पाई SRH की टीम
सनराइजर्स ने आठवें और नौवें ओवर में अनमोलप्रीत सिंह, कप्तान एडन मार्करम और हैरी ब्रूक के विकेट गंवाये, जिससे स्कोर चार विकेट पर 55 रन हो गया. सनराइजर्स इस झटके से उबर ही नहीं सके. लारा ने यह भी कहा कि विकेट पर स्ट्रोक्स खेलना मुश्किल था. 

'पिच ऐसी नहीं थी जिस पर स्ट्रोक्स लगाए जा सकें'
उन्होंने कहा, ‘यह पिच ऐसी नहीं थी जिस पर स्ट्रोक्स लगाए जा सकें. यह हालांकि कोई बहाना नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि हमें बल्लेबाजी में सुधार करना होगा.’ 

अतिरिक्त स्पिनर उतारने से मिलता फायदाः लारा
लारा ने यह भी कहा कि टीम में दो शीर्ष स्पिनरों के होते हुए भी अतिरिक्त स्पिनर उतारने से उन्हें फायदा मिलता. उन्होंने कहा, ‘हमारे पास वाशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद जैसे शीर्ष स्तरीय स्पिनर थे, लेकिन एक अतिरिक्त स्पिनर होने से फायदा मिलता.’

बता दें कि शुक्रवार को आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से हराया था. आईपीएल 2023 में हैदराबाद की ये लगातार दूसरी हार थी.  

यह भी पढ़िएः MI vs CSK: मुंबई का यह गेंदबाज अंबाती रायुडू के लिए बन जाता है 'काल', जानें कितनी बार बनाया 'शिकार'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})