trendingNow1zeeHindustan1644088
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL 2023: 'बस कागजों पर शेर है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम', पूर्व क्रिकेटर का अजीबोगरीब बयान

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काफी निराशाजनक रहा है. अभी तक टीम टूर्नामेंट में अपना दो मुकाबला खेल चुकी हैं और इन दोनों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इसे लेकर टीम पर छींटाकशी का दौर शुरू हो गया है. टीम को चारों तरफ आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. 

Advertisement
IPL 2023: 'बस कागजों पर शेर है सनराइजर्स हैदराबाद की टीम', पूर्व क्रिकेटर का अजीबोगरीब बयान

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए काफी निराशाजनक रहा है. अभी तक टीम टूर्नामेंट में अपना दो मुकाबला खेल चुकी हैं और इन दोनों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इसे लेकर टीम पर छींटाकशी का दौर शुरू हो गया है. टीम को चारों तरफ आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. 

आकाश चोपड़ा कही बड़ी बात
टीम की आलोचना करने वालों में अब एक और नाम जुड़ चुका है. यह नाम भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का है. आकाश चोपड़ा का कहना है कि एसआरएच की टीम सिर्फ कागजों की शेर है. मैच में टीम के खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, जिसकी हम सबको उम्मीद थी. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ऑक्शन के बाद अपने खिलाड़ियों को लेकर काफी चर्चा में रही थी, लेकिन उनका अभी तक का प्रदर्शन उससे ठीक विपरीत रहा है. 

'सिर्फ कागजों की शेर है एसआरएच'
लखनऊ सुपरजायंट्स से मिली हार के बाद आकाश चोपड़ा ने कहा, 'आज का मैच काफी लो-स्कोरिंग मुकाबला था और आखिर में यह मैच पूरी तरह से एकतरफा साबित हुआ. आईपीएल के इस सीजन में एसआरएच को अभी तक दोनों मैचों में हार मिली है. टीम कागजों पर तो काफी मजबूत दिखती है, लेकिन क्या यह टीम सिर्फ कागजों के लिए ही शेर हैं? क्योंकि मैदान पर तो टीम का हाल कुछ अलग ही दिख रहा है.' 

ओपनिंग मैच में राजस्थान के हाथों मिली हार
बता दें कि आईपीएल 2023 में एसआरएच को अपने ओपनिंग मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, दूसरे मैच में टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों पांच विकेट से हार मिली. 

बल्लेबाजों को ठहराया जिम्मेदार
वहीं, टीम को मिली इस हार का जिम्मेदार एसआरएच के कप्तान एडेन मार्करम ने बल्लेबाजों को ठहराया है. एडेन मार्करम का कहना है कि मैच में टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन नहीं किया. लिहाजा एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में हम नाकाम रहे, जो हार का मुख्य कारण रहा. 

ये भी पढ़ेंः MI vs CSK: मुंबई का यह गेंदबाज अंबाती रायुडू के लिए बन जाता है 'काल', जानें कितनी बार बनाया 'शिकार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})