trendingNow1zeeHindustan1332171
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

पाकिस्तान के खिलाफ संभावित मैच से पहले भारत को झटका, रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर, जानिए किसकी हुई वापसी

Ravindra Jadeja Ruled Out from Asia Cup: चोट की वजह से रवींद्र जडेजा को एशिया कप के बाकी मुकाबलों से बाहर होना पड़ा. अक्षर पटेल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया. 

Advertisement
पाकिस्तान के खिलाफ संभावित मैच से पहले भारत को झटका, रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर, जानिए किसकी हुई वापसी

नई दिल्ली: Ravindra Jadeja Ruled Out from Asia Cup: टीम इंडिया को सुपर 4 के आगाज मैच से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह पर बाएं हाथ के ही खिलाड़ी अक्षर पटेल को जगह मिली है. 

टीम इंडिया का मुकाबला पाकिस्तान से संभव है यदि बाबर आजम की टीम हांगकांग को पराजित कर देती है. 

बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "जडेजा को दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. वह वर्तमान में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. उनकी जगह अक्षर पटेल को नामित किया गया है और दुबई में जल्द ही वह टीम के साथ जुड़ेंगे."

टीम इंडिया के लिए जडेजा का चोटिल बहुत निराशाजनक है. वे भारत के मैच विनर खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल लेंगे. अक्षर पटेल को 4 सितंबर को खेलने का मौका भी मिल सकता है क्योंकि आवेश खान लगातार खराब गेंदबाजी कर रहे हैं. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.

ये भी पढ़ें- 17 साल बाद पाक दौरा करेगा इंग्लैंड, पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर को ही सौंप दी टीम की कप्तानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})