trendingNow1zeeHindustan1861661
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

दो दिन लगातार खेला जाएगा भारत-पाक मैच! जानें क्यों लिया गया ये शॉकिंग फैसला

एशिया कप 2023 को वनडे वर्ल्डकप की तैयारियों के लिहाज से देखा जा रहा है. ऐसे में ये टूर्नामेंट भारत-पाक दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है. 

Advertisement
दो दिन लगातार खेला जाएगा भारत-पाक मैच! जानें क्यों लिया गया ये शॉकिंग फैसला

नई दिल्लीः एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के सुपर-4 चरण का 10 सितंबर को कोलंबो में होने वाला बहुप्रतीक्षित मैच यदि बारिश से प्रभावित होता है तो उसके लिए एक रिजर्व डे होगा. 10 सितंबर को कोलंबो के आर. प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पाकिस्तान बनाम भारत के एशिया कप सुपर 4 मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है.

अगले दिन फिर होगा मैच
अगर खराब मौसम के कारण पाकिस्तान बनाम भारत मैच के दौरान खेल रुक जाता है, तो मैच 11 सितंबर 2023 को वहीं से जारी रहेगा जहां से इसे निलंबित किया गया था. ऐसी स्थिति में टिकट धारकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने मैच टिकट अपने पास रखें जो रिजर्व डे पर भी मान्य रहेंगे.

तीन दिन लगातार खेलेगी टीम इंडिया
इसका मतलब है कि अगर भारत-पाकिस्तान मैच 11 सितंबर तक खिंचता है, तो रोहित शर्मा एंड कंपनी लगातार तीन दिनों तक खेलेगी, क्योंकि उन्हें 12 सितंबर को उसी स्थान पर श्रीलंका का सामना करना है.

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में धोनी के साथ गोल्फ खेलते हुए ट्रंप ने पहनी MAGA लिखी कैप, जानें इसका मतलब?

दिलचस्प बात यह है कि प्रतियोगिता के बाकी सुपर फोर मैचों के लिए रिजर्व डे रखने के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिसमें 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ टूर्नामेंट के इस चरण में भारत का आखिरी गेम भी शामिल है. एशिया कप 2023 को वनडे वर्ल्डकप की तैयारियों के लिहाज से देखा जा रहा है. ऐसे में ये टूर्नामेंट भारत-पाक दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है. 

पिछले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तानी गेंदबाजों का सामना किया था लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})