trendingNow1zeeHindustan1934315
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs ENG: ODI वर्ल्ड कप में छठी जीत दर्ज करने इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, जानें कब, कहां और कैसे देखें महामुकाबला

IND vs ENG: ODI वर्ल्ड कप 2023 का 29 वां मुकाबला रविवार 29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड के बीच दोपहर 2 बजे से भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. 

Advertisement
IND vs ENG: ODI वर्ल्ड कप में छठी जीत दर्ज करने इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, जानें कब, कहां और कैसे देखें महामुकाबला

नई दिल्लीः IND vs ENG: ODI वर्ल्ड कप 2023 का 29 वां मुकाबला रविवार 29 अक्टूबर को भारत और इंग्लैंड के बीच दोपहर 2 बजे से भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. 

भारत को 5 के 5 मैचों में मिली है जीत 
एक तरफ टीम इंडिया होगी, जो वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक अपना एक भी मैच नहीं हारी है. वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम, जो अभी तक अपना एक ही मैच जीत पाई है. भारत ने अभी तक टूर्नामेंट में अपने कुल 5 मैच खेले हैं और इन पांचों मैचों में जीत मिली है. वहीं, इंग्लैंड की टीम भी पांच मुकाबले खेल चुकी है. इनमें चार मैचों में उसे हार मिली है, तो एक में जीत मिली है. 

यहां देखें भारत-इंग्लैंड मुकाबला
अगर आप भी भारत-इंग्लैंड मुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स HD 1 और स्टार स्पोर्ट्स HD 2 पर किया जाएगा. आप इन चैनल पर अंग्रेजी और हिंदी में मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 

20 साल पुराने इतिहास को दोहराने की बारी
वहीं, अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस मैच को देख सकते हैं. मैच देखने के लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन फीस देने की जरूरत नहीं होगी. आप फ्री में ये मैच देख सकते हैं. 

बता दें कि साल 2003 के बाद से वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम भारत से नहीं हारी है. ऐसे में भारत के पास अपने 20 साल पुराने इतिहास को दोहराने का मौका होगा. 

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान की हार के बाद हरभजन को आया गुस्सा, बोले- इनकी गलती के कारण भारत फाइनल हार गया तो?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})