trendingNow1zeeHindustan2356659
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs SL: दूसरे टी20 में टीम इंडिया से किसका कटेगा पत्ता, देखें संभावित प्लेइंग-11

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने अपने अभियान की शुरुआत शानदार जीत के साथ किया है. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले को भारत ने 43 रनों से अपने नाम कर लिया है और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Advertisement
IND vs SL: दूसरे टी20 में टीम इंडिया से किसका कटेगा पत्ता, देखें संभावित प्लेइंग-11

नई दिल्लीः IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने अपने अभियान की शुरुआत शानदार जीत के साथ किया है. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले को भारत ने 43 रनों से अपने नाम कर लिया है और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा मुकाबला आज रविवार 28 जुलाई को शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 

दोनों टीमों के लिए खास है आज का मुकाबला 
दोनों टीमों के लिए यह मैच बेहद खास होने वाला है. अगर टीम इंडिया इस मैच को जीत जाती है, तो सीरीज भारत के नाम हो जाएगा. वहीं, श्रीलंका अगर जीतती है, तो सीरीज 1-1 की बराबरी पर होगा. ऐसे में भारत सीरीज को अपने नाम करने के मकसद उतरेगा. वहीं, श्रीलंका की टीम सीरीज में बने रहने के मकसद के साथ उतरेगी. 

बदलाव की बहुत कम है संभावना
ऐसे में अब सवाल आता है कि क्या टीम इंडिया दूसरे टी20 मुकाबले में किसी बदलाव के साथ उतरेगी या प्लेइंग इलेवन में बिना किसी बदलाव के ही. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बात की पूरी संभावना है कि दूसरे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव न हो. इसके पीछे की वजह है कि पहले मुकाबले में लगभग खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा है. 

हां, हार्दिक पांड्या और रिंकू सिंह का प्रदर्शन मन के मुताबिक नहीं रहा, लेकिन इस बात की संभावना बहुत कम है कि टीम इंडिया एक ही मैच के आधार इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने का फैसला ले. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
दूसरे मैच में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः
यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज. 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः कुसल मेंडिस, पथुम निसांका, कुसल परेरा, कामिंदु मेंडिस, चरिथ असलांका, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, महेश तीक्ष्णा, मथीशा पथिराना, असिथा फर्नांडो और दिलशान मदुशंका. 

ये भी पढेंः Ind vs SL: फीके-फीके दिखे हार्दिक पांड्या तो अलग ही चमके कप्तान सूर्या, बना दिए ये रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})