trendingNow1zeeHindustan2369201
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs SL ODI: ऐसा क्या हुआ कि वाशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौड़ पड़े रोहित शर्मा! देखें VIDEO

IND vs SL ODI: भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. इसमें टीम इंडिया को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा वाशिंगटन सुंदर को एकाएक मारने के दौड़ पड़े. रोहित का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement
IND vs SL ODI: ऐसा क्या हुआ कि वाशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौड़ पड़े रोहित शर्मा! देखें VIDEO

नई दिल्लीः IND vs SL ODI: मौजूदा समय में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर गई हुई है. यहां दोनों टीमों के बीच हाल ही में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई. इसके बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. पहला मैच ड्रॉ रहा था. वहीं, दूसरे मैच में श्रीलंका की टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही. सीरीज का दूसरा मैच रविवार 4 अगस्त को खेला गया. 

वाशिंगटन सुंदर को मारने दौड़ पड़े रोहित शर्मा
दूसरे मैच में एक घटना सामने आई जिसे देख सभी हैरान रह गए. दरअसल, टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी. वहीं, श्रीलंका की टीम बल्लेबाजी के लिए आई थी. भारत की ओर से वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी के लिए आए थे. केएल राहुल विकेटकीपिंग कर रहे थे और कप्तान रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे. इसी दौरान एकाएक रोहित शर्मा वाशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौड़ पड़े. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
रोहित शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हुआ यूं कि वाशिंगटन सुंदर लगातार दो बार गेंद फेंकने के लिए आए और दोनों ही बार अपना बैलेंस खो बैठे. इसे देखते हुए मजाकिया अंदाज में रोहित शर्मा वाशिंगटन सुंदर को मारने के लिए दौड़ पड़े. रोहित के इस फनी अंदाज को देख सभी लोग हंसने लगे. यहां तक की विकेटकीपर केएल राहुल भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है श्रीलंका
बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतने के बाद श्रीलंका की टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार 7 अगस्त को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच भारत के लिए बेहद खास होगा, क्योंकि अगर श्रीलंकाई टीम मैच जीतने में कामयाब रही, तो सीरीज 2-0 से श्रीलंका के नाम हो जाएगी और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ऐसा हरगिज नहीं चाहेगी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs SL: कौन हैं जेफ्री वेंडरसे, जिनकी स्पिन के जाल में फंसकर टीम इंडिया हुई चारों खाने चित!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})