trendingNow1zeeHindustan1493842
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs BAN 2nd Test: भारत को झटका, दो मैच विजेता खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर

बीसीसीआई ने मंगलवार को बयान में कहा, मेडिकल टीम की राय है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए, जिससे भारतीय कप्तान पूरी तरह से बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कर सके. 

Advertisement
IND vs BAN 2nd Test: भारत को झटका, दो मैच विजेता खिलाड़ी दूसरे टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली: पहले टेस्ट में बांग्लादेश को शिकस्त देने के बाद अब टीम इंडिया बांग्लादेश का क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरने जा रही है. दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले भारतीय टीम को बुरी खबर मिली और उसके बड़े मैच विजेता खिलाड़ी मुकाबले से बाहर हो गए. 

रोहित शर्मा और नवदीप सैनी मैच से बाहर

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

रोहित अपने बाएं अंगूठे की चोट के बाद बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं, जो उन्हें ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी थी.

रोहित को फिट होने में लगेगा और ज्यादा समय

बीसीसीआई ने मंगलवार को बयान में कहा, "मेडिकल टीम की राय है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए, जिससे भारतीय कप्तान पूरी तरह से बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कर सके. वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे."

सैनी की मांसपेशियों में खिंचाव

बीसीसीआई ने कहा, "नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज अब अपनी चोट के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे."

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार और जयदेव उनादकट.

 

ये भी पढ़ें- वॉर्नर को अब टेस्ट क्रिकेट से ले लेना चाहिये संन्यास, जानें क्यों ऐसा बोले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})