trendingNow1zeeHindustan1562819
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs AUS: पहले टेस्ट मैच से पहले कंगारूओं को एक और झटका, टीम से बाहर हो सकता है ये दिग्गज

मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर है और यहां दोनों देशों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसमें पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा. दूसरा 17 फरवरी को दिल्ली, तीसरा 1 मार्च को धर्मशाला तो वहीं, चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 9 मार्च को अहमदाबाद में खेली जाएगी. 

Advertisement
IND vs AUS: पहले टेस्ट मैच से पहले कंगारूओं को एक और झटका, टीम से बाहर हो सकता है ये दिग्गज

नई दिल्लीः भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाले बॉर्डर-गावस्कर मुकाबले में महज 24 घंटे का समय बचा हुआ है. इससे पहले ही कंगारू टीम को एक के बाद एक लगातार दूसरा बड़ा झटका लगा है. खबर आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज कैमरन ग्रीन का सीरीज के पहले मुकाबले में खेलना बेहद मुश्किल है. इस खबर की पुष्टि खुद ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने की है. 

'नेट्स में नहीं की बैटिंग की प्रैक्टिस'
स्टीव स्मिथ ने कहा, 'कैमरन ग्रीन ने नेट्स में बैटिंग की प्रैक्टिस नहीं की हैं. ऐसे में मैं इस बात को कैसे कह सकता हूं कि वे खेल पाएंगे. मुझे लग रहा है कि वे नहीं खेल पाएंगे, लेकिन अब आगे का कौन जानता है. मैं पूरी से इस बात को लेकर सुनिश्चित नहीं हूं वे खेलेंगे या नहीं लेकिन हम लास्ट टाइम तक उनके फिट होने का इंतजार करेंगे. फिलहाल मुझे ऐसा लग रहा है कि उनके खेलने की संभावना बहुत कम है.' 

कंगारू टीम को लगा दूसरा बड़ा झटका
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी पहले टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में कंगारू टीम को लगा यह दूसरा बड़ा झटका है. कैमरन ग्रीन दिसंबर में चोटिल हुए थे. तब उनको मेलबर्न में टेस्ट मैच के दौरान साउथ अफ्रिका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्खिया की बॉल लगी थी. उस मैच में कैमरन ग्रीन ने नाबाद 51 रनों की शानदार पारी खेली थी और तेज दर्द से जूझते हुए पहली पारी में 5 विकेट भी लिए थे. 

दोनों देशों के बीच खेली जाएगी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज
फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर है और यहां दोनों देशों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इसमें पहला मुकाबला 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा. दूसरा 17 फरवरी को दिल्ली, तीसरा 1 मार्च को धर्मशाला तो वहीं, चौथा और अंतिम टेस्ट मैच 9 मार्च को अहमदाबाद में खेली जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः धोनी से क्यों इतना उम्मीद लगाए बैठा है साउथ अफ्रीका यह दिग्गज खिलाड़ी, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})