trendingNow1zeeHindustan1616690
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs AUS: हर बार कोहली करते हैं ये गलती, 'विराट' के खराब प्रदर्शन पर पाक क्रिकेटर का रिएक्शन

IND vs AUS: आज (19 मार्च) भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान दोनों टीमें विशाखापटनम में नजर आएंगी. सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इसमें टीम इंडिया पांच विकेट से विजयी रही थी. 

Advertisement
IND vs AUS: हर बार कोहली करते हैं ये गलती, 'विराट' के खराब प्रदर्शन पर पाक क्रिकेटर का रिएक्शन

नई दिल्लीः IND vs AUS: आज (19 मार्च) भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. इस दौरान दोनों टीमें विशाखापटनम में नजर आएंगी. सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इसमें टीम इंडिया पांच विकेट से विजयी रही थी. 

चार रन बनाकर आउट हुए थे विराट कोहली
सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बल्ले से शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और मात्र 9 गेंद में महज चार रन बनाकर एलबीडब्ल्यू हो गए थे. विराट के इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया का एक बयान सामने आया है. 

कोहली की कमजोरी को किया उजागर
दानिश कनेरिया ने अपने बयान में विराट कोहली की कमजोरी को पकड़ा है और उसे खत्म करने का उपाय बताया है. साथ ही उन्होंने भारतीय टीम में टी नटराजन को शामिल करने का सुझाव दिया है. 

'कोहली को अभ्यास करने की है जरूरत'
दानिश कनेरिया ने कहा, 'मैच में अक्सर यह देखने को मिला है कि जब गेंद पीछे की तरफ खिंची रहती है तो विराट कोहली बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ सहज नहीं दिखते. विराट को WTC के फाइनल में मिचेल स्टार्क का सामना करना है. इसके लिए उन्हें अभी से ही अपना अभ्यास शुरू कर देना चाहिए.' 

टी नटराजन को शामिल करने का दिया सुझाव
उन्होंने आगे कहा, 'भारतीय टीम के टीम मैनेजमेंट को टी नटराजन जैसे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को नेट गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल करना चाहिए. इससे टीम की गेंदबाजी में एक नई जान आएगी.' 

इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा WTC का फाइनल
बता दें कि हाल ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार मैचों में टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करने के बाद भारत WTC के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है. वहीं, WTC का फाइनल मैच 7 जून से इंग्लैंड के ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: कंगारुओं को धोकर ये तीन बड़े रिकॉर्ड बनाएंगे विराट कोहली! सचिन और पोंटिंग की उपलब्धियां खतरे में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})