trendingNow1zeeHindustan1421232
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

कोहली के होटल रूम विवाद पर द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, फैन्स की हरकत पर जानें क्या बोले

Rahul Dravid on Virat Kohli Hotel room leaked Video: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पर्थ के मैदान पर खेले गये मैच के दौरान विराट कोहली के कमरे में घुसकर वीडियो बनाने के मामले पर अब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement
कोहली के होटल रूम विवाद पर द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, फैन्स की हरकत पर जानें क्या बोले

Rahul Dravid on Virat Kohli Hotel room leaked Video: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पर्थ के मैदान पर खेले गये मैच के दौरान विराट कोहली के कमरे में घुसकर वीडियो बनाने के मामले पर अब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी चुप्पी तोड़ी है. राहुल द्रविड़ ने साफ किया कि किसी की भी प्राइवेसी में इस कदर दखल देना निराशाजनक है क्योंकि यह वह जगह है जहां भारतीय क्रिकेटर लोगों की नजरों से दूर रहते हैं. 

निराशाजनक है ऐसी घटना का होना

पर्थ के क्राउन होटल के हाउस कीपिंग स्टाफ के एक सदस्य ने कोहली के कमरे की फिल्म बनाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. कोहली ने इस पर नाराजगी जताई थी. उल्लेखनीय है कि इसके बाद होटल स्टाफ ने माफी मांगी और उस स्टाफ मेंबर को नौकरी से भी निकाल दिया. अब इसको लेकर राहुल द्रविड़ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मुख्य कोच ने कहा होटल के कमरे को सार्वजनिक करने का विचार ही डरावना है.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले बात करते हुए द्रविड़ ने कहा,‘निश्चित तौर पर यह निराशाजनक है. विराट ही नहीं कोई भी ऐसी हरकत को सहजता से नहीं लेता. यह निराशाजनक है. हमने संबंधित अधिकारियों के सामने यह मसला उठाया. उन्होंने कार्रवाई की है. उम्मीद है कि अब लोग अधिक सतर्क रहेंगे क्योंकि यह एक ऐसा स्थान है जहां आपको लगता है कि आप लोगों की नजरों से दूर हैं.’

द्रविड़ ने कोहली की जमकर तारीफ

हेड कोच ने इस मौके पर विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें खुशी है कि कोहली ने इस घटना को अच्छी तरह से संभाला. 

द्रविड़ ने कहा, ‘यह एक ऐसा स्थान है जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं. अगर यह सुरक्षा भी नहीं रहती तो यह वास्तव में अच्छी बात नहीं है. मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में इसे अच्छी तरह से संभाला. वह सहज हैं और यहां अभ्यास के लिए आए हैं.’

इसे भी पढ़ें- IND vs BAN: अब भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान, जानें कैसे भारत हो सकता है बाहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})