trendingNow1zeeHindustan1785926
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ जीत का हैट्रिक लगाने उतरेगा भारत, जानें कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं मैच का लुत्फ

Ind A vs Pak A: आज का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी धमाल का होने वाला है क्योंकि एमर्जिंग एशिया कप में आज भारत का सामना धुर विरोधी पाकिस्तान से होने वाला है. ऐसे में भारत पाक मुकाबले का लंबे समय से इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस के सब्र के बांध आज टूटने वाला है.

Advertisement
IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ जीत का हैट्रिक लगाने उतरेगा भारत, जानें कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं मैच का लुत्फ

नई दिल्लीः Ind A vs Pak A: आज का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी धमाल का होने वाला है क्योंकि एमर्जिंग एशिया कप में आज भारत का सामना धुर विरोधी पाकिस्तान से होने वाला है. ऐसे में भारत पाक मुकाबले का लंबे समय से इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस के सब्र के बांध आज टूटने वाला है. 

2 बजे से खेला जाएगा मैच 
ACC मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 टूर्नामेंट के तहत भारत और पाकिस्तान दोनों की ए टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. 

यश ढुल को सौंपी गई टीम की कमान
मुकाबले में यश ढुल को टीम की कमान सौंपी गई है. वहीं, अभिषेक शर्मा को टीम का उप कप्तान बनाया गया है. इस टीम में IPL 2023 में गुजरात टाइटंस की ओर धमाल मचाने वाले बल्लेबाज साई सुदर्शन भी शामिल हैं. 

श्रीलंका की मेजबानी में हो रहा आयोजन
बता दें कि इस बार एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप 2023 का आयोजन श्रीलंका की मेजबानी में किया गया है. टूर्नामेंट के सभी मुकाबले 13 से 23 जुलाई तक खेले जाएंगे. 

आठ टीमों ने लिया है हिस्सा
टूर्नामेंट में कुल आठ टीमों ने भाग लिया है. इन टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबले वनडे फॉर्मेट में हैं. टूर्नामेंट में टीम इंडिया को ग्रुप बी में रखा गया है. इसमें पाकिस्तान, नेपाल और यूएई की ए टीम शामिल है. 

भारत खेल चुका है टूर्नामेंट के 2 मुकाबले
टूर्नामेंट में टीम इंडिया अभी तक अपने दो मुकाबले खेल चुकी है और दोनों में भारत को जीत मिली है. यूएई के खिलाफ हुए पहले मैच में भारत को 8 विकेट से जीत मिली. वहीं, नेपाल के खिलाफ हुए दूसरे मैच में भारत ने नेपाल को 9 विकेट से हराया. 

Ind A vs Pak A मैच कब और कहां खेला जाएगा 
एसीसी मेन्स इमर्जिंग एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला आज (19 जुलाई) कोलंबो के आर प्रेमदासा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा, जबकि टॉस आधे घंटे पहले हो जाएगा. 

कहां देख सकते हैं मुकाबला
दोनों टीमों के बीच होने वाले इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव उठा सकते हैं. वहीं, मोबाइल पर फैन कोड ऐप के जरिए देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया में वापसी को तैयार जसप्रीत बुमराह, शेयर किया ये खास वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})