trendingNow1zeeHindustan1414225
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Most Sixes in T20 World Cup 2022: सिक्सर्स किंग की लिस्ट में सबसे आगे लंकाई खिलाड़ी, जानें बाकी बल्लेबाज कौन

Most Sixes in T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे 8वें टी20 विश्वकप में 200 से ज्यादा छक्के लग चुके हैं, जिसके बाद आइये एक नजर उन टॉप 10 खिलाड़ियों पर डालें जिन्होंने सबसे ज्यादा छक्के लगाये हैं.

Advertisement
Most Sixes in T20 World Cup 2022: सिक्सर्स किंग की लिस्ट में सबसे आगे लंकाई खिलाड़ी, जानें बाकी बल्लेबाज कौन

Most Sixes in T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 8वां टी20 विश्वकप खेला जा रहा है जिसमें अब तक 31 मैच खेले जा चुके हैं. सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस के लिये 12 टीमें इस समय सुपर-12 के तहत खेले जा रहे मैचों में दम दिखा रही हैं.

हर टीम जीत के साथ फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाह रही है. क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी20 को वैसे भी बल्लेबाजों का ही खेल माना जाता है, ऐसे में जब दुनिया की 12 बेहतरीन टीमें एक दूसरे से भिड़ती नजर आती हैं तो छक्के चौकों की बारिश होना लाजमी है.

8वें टी20 विश्वकप में भी छक्कों की बारिश देखने को मिल रही है और अब तक 200 से ज्यादा छक्के लग चुके हैं. आइये एक नजर इस टी20 विश्वकप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की टॉप 10 लिस्ट पर डालते हैं जिसमें शामिल होने वाले विराट कोहली एक मात्र भारतीय हैं. साउथ अफ्रीका के राइली रूसो के बाद न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स ने भी इस टूर्नामेंट में शतक लगाया और इस एडिशन में यह कारनामा करने वाले दूसरे बल्लेबाज बने.

fallback

टी20 विश्वकप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ियों की टॉप 10 लिस्ट इस प्रकार है.-

 

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022 Points Table: बारिश ने फिर धोया मैच, ग्रुप-2 में बदला समीकरण, देखें पूरी अंकतालिका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})