Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

जहां टीम इंडिया फंसी, वहां चल रही 210 kmph की रफ्तार से हवा, एयरपोर्ट भी बंद; घर वापसी के लिए BCCI ने बनाया ये प्लान

टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम के घर लौटने का इंतजार थोड़ा बढ़ गया है. इसकी वजह बारबाडोस में तूफान का आना है. तूफान की वजह से उनका यात्रा कार्यक्रम बाधित हो गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारतीय टीम की वापसी के लिए बीसीसीआई चार्टर प्लेन किराये पर लेने पर भी विचार कर रहा है. 

Advertisement
जहां टीम इंडिया फंसी, वहां चल रही 210 kmph की रफ्तार से हवा, एयरपोर्ट भी बंद; घर वापसी के लिए BCCI ने बनाया ये प्लान
Zee Hindustan Web Team|Updated: Jul 01, 2024, 11:28 AM IST

नई दिल्लीः टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम बारबाडोस में फंस गई है. बारबाडोस में बेरिल तूफान की वजह से मौसम खराब है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस तूफान के कारण 210 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही है. अटलांटिक में आने वाले इस तूफान की वजह से भारतीय टीम के शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा है.

करीब 70 सदस्य हैं बारबाडोस में

दरअसल टीम इंडिया को आज भारत के लिए निकलना था. इसके लिए उन्हें न्यूयॉर्क की उड़ान पकड़नी थी जहां से वे दुबई होते हुए भारत पहुंचते. लेकिन मौसम खराब होने के कारण एयरपोर्ट बंद है. न्यूज एजेंसी पीटीआई को एक सूत्र ने बताया कि बारबाडोस में खिलाड़ियों के अलावा सपोर्टिंग स्टाफ, परिवार और अधिकारियों समेत करीब 70 लोग हैं. 

भारत पहुंचने के बाद टीम इंडिया की पीएम मोदी के साथ भी बैठक हो सकती है. हालांकि अभी इस पर सिर्फ विचार हो रहा है.

चार्टर प्लेन ले सकते हैं किराये पर

क्रिकबज की रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई करीब 70 लोगों के पूरी भारतीय दल को लाने के लिए एक चार्टर प्लेन किराये पर लेने की भी योजना पर विचार कर रहा है. बीसीसीआई सचिव जय शाह सक्रिय रूप से सभी चीजें देख रहे हैं. हालांकि इस संबंध में कुछ भी आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई की ओर से नहीं बताया गया है.

जय शाह ने टीम को छोड़ने से किया इनकार

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जय शाह की सोमवार सुबह की फ्लाइट थी लेकिन वह नहीं निकले. उन्होंने टीम को अकेले छोड़ने से इनकार कर दिया. वह टीम के साथ ही बारबाडोस से आएंगे. कहा जा रहा है कि बीसीसीआई अमेरिका से एक चार्टर प्लेन की व्यवस्था करने पर विचार कर रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})