trendingNow1zeeHindustan2344637
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

MS Dhoni से रिजवान की तुलना पर भड़के हरभजन सिंह, पाकिस्तान पत्रकार की लगाई क्लास, कहा- क्या फूंक रहे हो...

Harbhajan Singh: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए एक पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर फटकार लगाई है. पत्रकार ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उसने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मोहम्मद रिजवान की तस्वीर साझा करते हुए पूछा कि धोनी और रिजवान दोनों में कौन सबसे बेहतर है. 

Advertisement
MS Dhoni से रिजवान की तुलना पर भड़के हरभजन सिंह, पाकिस्तान पत्रकार की लगाई क्लास, कहा- क्या फूंक रहे हो...

नई दिल्लीः Harbhajan Singh: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने पोस्ट के जरिए एक पाकिस्तानी पत्रकार की जमकर फटकार लगाई है. पत्रकार ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उसने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मोहम्मद रिजवान की तस्वीर साझा करते हुए पूछा कि धोनी और रिजवान दोनों में कौन सबसे बेहतर है. 

'आजकल क्या फूंक रहे हो'
पत्रकार के इसी पोस्ट पर हरभजन सिंह आगबबूला हो गए और जमकर फटकार लगाई. हरभजन सिंह ने लिखा, 'आज कल तुम क्या फूंक रहे हो. ये किस तरह का मूर्खता भरा सवाल है. भाइयों इसे कोई बताओ कि महेंद्र सिंह धोनी मोहम्मद रिजवान से बहुत आगे हैं. और तो और अगर ये सवाल रिजवान से ही पूछा जाए, तो वे खुद ही इसका उत्तर बता देंगे.'

'बहुत बेकार है आपकी तुलना'
हरभजन सिंह ने आगे लिखा, 'मुझे मोहम्मद रिजवान बहुत पसंद हैं और वाकई वे बहुत शानदार खिलाड़ी भी हैं. वे हमेशा नेक इरादे के साथ मैच खेलते हैं, लेकिन यहां पर आपकी तुलना बहुत बेकार है. एमएस धोनी आज भी वर्ल्ड क्रिकेट में नंबर वन हैं. आज भी दुनिया में उनसे बेहतर स्टंप के पीछे कोई नहीं हैं. ये बात सभी को पता है कि धोनी को लिमिटेड ओवरों के क्रिकेट में भारत का सबसे सफल कप्तान माना जाता है. जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को तीन ICC ट्रॉफी जिताई हैं.' 

धोनी की कप्तानी में भारत जीता 3 ICC खिताब
बता दें कि महेंद्र सिंह की कप्तानी में टीम इंडिया तीन आईसीसी ट्रॉफी जीत चुकी है. साल 2007 में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप खेला जा रहा था और धोनी की कप्तानी में भारत उस दौरान चैंपियन बना था. इसके अलावा 2011 के वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत श्रीलंका को हराकर चैंपियन बना था. वहीं, साल 2013 में धोनी की ही कप्तानी में भारत चैंपियंस ट्रॉफी जीता था. 

ये भी पढ़ेंः बाबर आजम समेत इन 3 खिलाड़ियों पर चला PCB का 'चाबुक', विदेशी लीग में खेलने के लिए नहीं दिया NOC

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})