trendingNow1zeeHindustan2145322
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

'धोनी को पहली बार देखा तब से उनका फैन हूं' गावस्कर ने माही पर लुटाया प्यार

गावस्कर ने कहा कि वह हमेशा धोनी के प्रशंसक रहे हैं और मैदान पर और बाहर उनके खेलने की शैली, उनके रवैये और व्यवहार की प्रशंसा करते हैं.

Advertisement
'धोनी को पहली बार देखा तब से उनका फैन हूं' गावस्कर ने माही पर लुटाया प्यार

नई दिल्लीः टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रति अपनी प्रशंसा साझा की और पिछले साल के आईपीएल के दौरान प्रतिष्ठित क्रिकेटर द्वारा हस्ताक्षरित शर्ट के मालिक होने पर गर्व व्यक्त किया.धोनी के प्रति अपने पुराने प्रशंसक रूप को दर्शाते हुए, गावस्कर ने एमएसडी से मिलने और हस्ताक्षरित स्मृति चिन्ह को एक बेशकीमती संपत्ति के रूप में संजोने के यादगार अनुभव को याद किया.

कहा- मैं हमेशा से धोनी का फैन
गावस्कर ने कहा कि वह हमेशा धोनी के प्रशंसक रहे हैं और मैदान पर और बाहर उनके खेलने की शैली, उनके रवैये और व्यवहार की प्रशंसा करते हैं. गावस्कर ने आईपीएल 2024 से पहले स्टार स्पोर्ट्स #आईपीएलऑनस्टार इवेंट में कहा,"जब मैंने एमएसडी को पहली बार खेलते देखा, तब से मैं उनका प्रशंसक हूं. 

एक प्रशंसक क्या चाहता है? प्रशंसक अपने नायक से मिलना चाहता है और उसके साथ बातचीत करना चाहता है, उसका ऑटोग्राफ लेने की कोशिश करना चाहता है, एक तस्वीर भी लेना चाहता है. कुल मिलाकर टीम स्टेडियम (चेपॉक) के चारों ओर चक्कर लगा रही थी क्योंकि उन्हें नॉकआउट मैचों के लिए कहीं और जाना था, इसलिए मैंने सोचा कि यह उनका ऑटोग्राफ लेने का अच्छा समय है, क्योंकि मैं उनकी बहुत प्रशंसा करता हूं. मैं उनके क्रिकेट, उनके रवैये, उनके व्यवहार की प्रशंसा करता हूं .

बताया क्यों लिया उनका साइन
मैदान के अंदर और बाहर धोनी के अनुकरणीय आचरण पर प्रकाश डालते हुए, गावस्कर ने खेल में रोल मॉडल के महत्व पर जोर दिया और धोनी की शालीनता और ईमानदारी की सराहना की और खुलासा किया कि वह अभी भी गर्व से एक शर्ट रखते हैं जिस पर आईपीएल 2023 के दौरान सीएसके कप्तान द्वारा हस्ताक्षर किया गया था.

गावस्कर ने कहा, "जब आप एक रोल मॉडल होते हैं तो आपके ऊपर सभी के साथ अच्छा व्यवहार करने की जिम्मेदारी होती है और जिस तरह से वह खुद को शालीनता के साथ संचालित करते हैं, उसने मुझे उनके पास जाने के लिए प्रेरित किया. और उनसे अनुरोध किया, और मुझे बहुत खुशी है कि वह मेरी शर्ट पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हुए. वह शर्ट अभी भी गर्व से मेरे घर में रखी हुई है.

इसके अलावा, गावस्कर, जो वर्तमान में पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए धर्मशाला में कमेंटरी कर रहे हैं, जश्न मनाने के मूड में हैं क्योंकि आज ही के दिन यानी 7 मार्च 1987 को लिटिल मास्टर 10000 टेस्ट रन पूरे करने वाले पहले क्रिकेटर बने थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})