trendingNow1zeeHindustan1981563
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IPL 2024: गौतम गंभीर ने कैसे बदली KKR की तस्वीर, इस दिग्गज ने किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने कहा है कि आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन करने में गौतम गंभीर की अहम भूमिका थी.

Advertisement
IPL 2024: गौतम गंभीर ने कैसे बदली KKR की तस्वीर, इस दिग्गज ने किया खुलासा

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने कहा है कि आईपीएल 2024 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा आंद्रे रसेल और सुनील नरेन को रिटेन करने में गौतम गंभीर की अहम भूमिका थी.केकेआर ने रविवार को अनुकूल रॉय, हर्षित राणा, जेसन रॉय, नितीश राणा, रहमानुल्लाह गुरबाज़, रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, सुनील नरेन, सुयश शर्मा, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर के साथ कैरेबियाई रसेल और सुनील नरेन को बरकरार रखा.

रसेल ने बदली तस्वीर
रसेल 2014 में केकेआर में शामिल हुए. जबकि, नरेन 2012 से अब तक टीम के साथ हैं.मूडी ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, "दोनों कैरेबियाई खिलाड़ी केकेआर के लिए अहम रहे हैं. मुझे लगता है कि रसेल और नारायण को टीम में बनाए रखने में गंभीर की अहम भूमिका रही है. गंभीर उन्हें समझते हैं, वह उनके साथ खेल चुके हैं."
हालांकि, टॉम मूडी ने रसेल के प्रदर्शन के बजाय उनकी शारीरिक स्थिति को लेकर अपनी झिझक का भी खुलासा किया. 

रसेल ने आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए सात विकेट लेते हुए 14 मैचों में 227 रन बनाए.आईपीएल 2024 में रसेल पर सबकी नजर रहेगी, क्योंकि उनके फॉर्म से ज्यादा उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान बना हुआ है.

उधर, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में रिंकू सिंह धूम मचा रहे हैं. पहले मैच में 14 गेंदों में नाबाद 22 रन बनाकर भारत की सफल जीत के आखिरी क्षणों में अहम भूमिका निभाने के बाद, रिंकू सिंह एक बार फिर नौ गेंदों पर नाबाद 31 रन बनाकर स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में सफल रहे. इसमें 19वें ओवर में सीन एबॉट पर लगाए गए तीन चौके और दो छक्के शामिल हैं.आईपीएल 2023 में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से लाइमलाइट में आने वाले रिंकू सिंह आज टीम इंडिया के बेस्ट फिनिशर बन चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})