trendingNow1zeeHindustan1415384
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

'लव टाइम' के दौरान मैच का स्कोर चेक करना पड़ेगा भारी, ऐसा किया तो गर्लफ्रेंड हो जाएगी बेवफा

Girlfriend Cheats after Phone Spoils Mood: एलिसिट एनकाउंटर्स की ओर से हाल ही में महिलाओं पर एक सर्वे कराया गया जिसमें सेक्स के दौरान मूड खराब करने वाली वजहों में एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है, जिसे करने से पार्टनर रिश्ते में बेवफा हो जाते हैं.

Advertisement
 'लव टाइम' के दौरान मैच का स्कोर चेक करना पड़ेगा भारी, ऐसा किया तो गर्लफ्रेंड हो जाएगी बेवफा

Girlfriend Cheats after Phone Spoils Mood: एलिसिट एनकाउंटर्स की ओर से हाल ही में महिलाओं पर एक सर्वे कराया गया जिसका उद्देश्य यह जानना था कि महिलाओं के लिये सेक्स के दौरान जुनून खत्म होने या फिर मूड खराब करने की सबसे बड़ी वजहें क्या हो सकती है. इस सर्वे में करीब 2 हजार महिलाओं ने हिस्सा लिया जिसमें कई वजह सामने आई लेकिन जिस वजह ने सबसे ज्यादा चौंकाया वो है सेक्स के दौरान फोन पर पार्टनर का स्कोर चेक करना रहा है.

सेक्स के दौरान फोन यूज करने की आदत से थी परेशान

इस सर्वे में वेस्ट ससेक्स की एक बारमेड ने भी भाग लिया और बताया कि उसने अपने रिश्ते में बेवफाई तब शुरू की जब उसे अहसास हुआ कि उसका पार्टनर उससे ज्यादा अपने फोन को प्यार करता है. क्लोई ने बताया कि वो सेक्स के दौरान उसके बार-बार फोन यूज करने और मैसेज पढ़ने की आदत से परेशान थी और उसे पता ही नहीं चला कि वो कब दूसरों की बाहों में जाना शुरू हो गई.

उन्होंने कहा,'उसे अपने फोन से मुझसे ज्यादा प्यार है और वो कभी भी उससे अलग नहीं रह सकता, मैं गिनती भूल चुकी हूं कि कितनी बार मैंने उसे सेक्स के दौरान अपना फोन ऑफ करने को कहा था लेकिन वो यह कहकर इंकार कर देता था कि कुछ जरूरी मैसेज आ सकता है.'

सर्वे में कई महिलाओं ने सुनाई अपनी कहानी

क्लोई ने बताया कि उसमें हमेशा से अपने पार्टनर की तुलना में ज्यादा सेक्स ड्राइव रही है लेकिन इस वजह से अक्सर उसका मूड ऑफ हो जाता था. इसी की वजह से उसने एक वेबसाइट पर जाकर दूसरे संबंध बनाने शुरू कर दिये. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका पहला अफेयर एक कम्प्यूटर इंजीनियर के साथ था जो ऐसी शादी में फंसा था जिसमें सेक्स नहीं मिलता था तो वहीं पर दूसरा अफेयर एक शेफ के साथ हुआ जिसकी पत्नी उसकी चीटिंग की आदत के बारे में जानती थी लेकिन उसकी परवाह नहीं थी.

उन्होंने कहा,'मैं सेक्स के दौरान अपने ब्वॉयफ्रेंड के बार-बार फोन पर स्कोर चेक करने की आदत से परेशान हो गई थी और इससे बेडरूम में एडवेंचर कम होने लगा था. इसके चलते मैंने बाहर संबंध बनाने शुरू कर दिये. सबसे पहले मैंने जिससे संबंध बनाये वो एक ऐसे रिश्ते में था जिसमें उसकी पत्नी ने बच्चे होने के बाद सेक्स करना बंद कर दिया था. वो बेड में बहुत ही शानदार था और हम स्टेशन के पास वाले हॉटल्स में मिलकर सेक्स किया करते थे और जब मैंने उसे कहा कि सेक्स के दौरान कोई फोन नहीं तो उसने बताया कि मैं उसके सैमसंग से ज्यादा मजेदार हूं. वहीं दूसरा संबंध एक शेफ के साथ बनाया था जिसकी पत्नी ने उसके अवैध रिश्तों को लेकर आंखे मूंद ली थी. यह मेरे लिये अच्छा था क्योंकि मुझे कुछ सीरियस नहीं चाहिये.' 

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: देखें कितना उलझा है अंक तालिका का समीकरण, जानें कैसे हर टीम के पास है सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})