trendingNow1zeeHindustan1373598
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Bumrah Injury: बुमराह के बाहर होने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

15 साल बाद टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे फैंस ने जैसे ही ये खबर सुनी कि बुमराह भी वर्ल्डकप से बाहर रहेंगे, तुरंत ट्विटर पर फैंस का गुस्सा साफ सामने आ गया.

Advertisement
Bumrah Injury: बुमराह के बाहर होने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर आई मजेदार मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: भारतीय टीम टी20 वर्ल्डकप खेलने के लिए तैयार हो रही थी, उससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लगा. टीम इंडिया के सबसे धुरंधर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरे वर्ल्डकप से बाहर हो गए. रवींद्र जडेजा पहले ही वर्ल्डकप से बाहर चुके हैं और अब बुमराह के बाहर होने से भारत गंभीर संकट में फंस गया है. 

बुमराह के बाहर होने से भड़के क्रिकेट प्रेमी

15 साल बाद टीम इंडिया की जीत की दुआ कर रहे फैंस ने जैसे ही ये खबर सुनी कि बुमराह भी वर्ल्डकप से बाहर रहेंगे. तुरंत ट्विटर पर फैंस का गुस्सा साफ सामने आ गया. फैंस ने बीसीसीआई को भी खूब खरी खोटी सुनाई. 

कुछ फैंस ने लिखा, जब बुमराह पहले से पीठ दर्द से जूझ रहे हैं तो बीसीसीआई की मेडिकल टीम अब तक क्या कर रही थी. एशिया कप से भी बाहर होने के बावजूद उनकी चोट को गंभीरता से क्यों नहीं लिया गया. बुमराह पहले भी कई बार बैक स्पाजम की वजह से बाहर हो चुके हैं. 

fallback

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने युवाओं में भरा जोश, कहा- खिलाड़ियों की जीत से बढ़ता है देश का गौरव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})