trendingNow1zeeHindustan1294903
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

'अब तक 10 लाख महिलाओं के साथ बना चुका हूं शारीरिक संबंध', पूर्व WWE स्टार के खुलासे से दंग रह गये फैन्स

World Wrestling Entertainment: दुनिया के सबसे बड़े रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो WWE (वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट) के दिग्गज रेसलर और पूर्व स्टार वर्जिल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे में उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर दुनिया भर के फैन्स दंग रह गये हैं.

Advertisement
'अब तक 10 लाख महिलाओं के साथ बना चुका हूं शारीरिक संबंध', पूर्व WWE स्टार के खुलासे से दंग रह गये फैन्स

World Wrestling Entertainment: दुनिया के सबसे बड़े रेसलिंग एंटरटेनमेंट शो WWE (वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट) के दिग्गज रेसलर और पूर्व स्टार वर्जिल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे में उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा दावा किया है जिसे सुनकर दुनिया भर के फैन्स दंग रह गये हैं, हालांकि उनके लिये इस दावे पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल है. WWE के इस लेजेंडरी खिलाड़ी ने दावा किया है कि उन्होंने दुनिया भर में करीब दस लाख महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाये हैं.

वर्जिल का दावा सुन यकीन नहीं कर पा रहे फैन्स

रेसलिंग की दुनिया के इस पूर्व स्टार ने विन्नी वेगस के पोडकास्ट शो 'द ब्रेडस्टिक डायरीज' में खुलासा करते हुए यह हैरान करने वाला बयान दिया है. 71 वर्षीय वर्जिल ने होस्ट विन्नी वेगस से बात करते हुए फैन्स के सवालों का जवाब दिया जिसमें एक फैन ने सवाल किया था कि वो अपने पूरे जीवन में कितनी लड़कियों के साथ सोये हैं.

इसके जवाब में वर्जिल (असली नाम माइकल जोन्स) ने कहा,'मुझे नहीं पता...पूरी दुनिया में शायद ..लगभग 10 लाख.' वर्जिल की बात सुनकर होस्ट विन्नी हंसने लगे और फिर से सवाल किया क्या बात कर रहे हो 10 लाख...इसके जवाब में वर्जिल ने फिर से अपनी बात को दोहराया और कहा कि जीं हां क्योंकि आपने सवाल किया कि पूरी दुनिया में कितनों के साथ.

विन्नी इसके बाद थोड़े गंभीर हुए फिर से सवाल किया कि तो आप दावा कर रहे हैं और मुझे बता रहे हैं कि आपने अपने जीवन में लगभग 10 लाख महिलाओं के साथ सेक्स किया है. इस पर भी जब वर्जिल अपने दावे पर बने रहे तो विन्नी ने कहा कि आपने रिक फ्लेयर को भी पीछे छोड़ दिया है. 

रिक फ्लेयर ने किया है 10 हजार महिलाओं के साथ सेक्स

गौरतलब है कि रिक फ्लेयर भी WWE के पूर्व दिग्गज रेसलर हैं और एलएडी बाइबल की रिपोर्ट्स के अनुसार वो 10 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ सेक्स कर चुके हैं. वहीं वर्जिल के दावे पर फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं और उन्होंने इसको लेकर कई सारे सवालिया कमेंट भी किया और लिखा कि 10 लाख महिलाओं के साथ सेक्स करना न सिर्फ टाइम लेने वाला है बल्कि आपको थकाने वाला भी है. 

इतना ही नहीं अगर आप खराब तरीके से भी सेक्स करते हैं तो भी 10 लाख महिलायें एक बड़ी संख्या है. एक फैन ने लिखा कि मैंने गणित लगाई है, वर्जिल का जन्म 7 अप्रैल 1951 को हुई था और उनके 10 लाख महिलाओं के साथ सेक्स करने का मतलब है कि उन्होंने जन्म के बाद से ही औसतन हर महिला के साथ करीब 37.5 मिनट तक सेक्स किया है. 

वहीं एक अन्य यूजर ने भी वर्जिल को निशाने पर लेते हुए लिखा कि मैंने भी गणित की है और उनके 40 साल के रेसलिंग करियर को मान लेते हैं तो उनके दावे का मतलब है कि वो एक दिन में कम से कम 60 या उससे ज्यादा महिलाओं के साथ सोये हैं.

इसे भी पढ़ें- क्यों एशिया कप की सबसे कमजोर टीम साबित हो सकता है भारत, नहीं सुधारा तो मिलेगी हार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})