trendingNow1zeeHindustan1320779
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

IND vs PAK: विराट कोहली और केएल राहुल पर पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी, बताया- पाक के खिलाफ रन बनाएंगे या नहीं

IND vs PAK Sunday Match Update: विराट कोहली और राहुल दोनों एशिया कप के लिए भारत की टी20 टीम में वापस आ रहे हैं. लेकिन दोनों के लिए चुनौती यह है कि उन्होंने भारत के लिए संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के टी20 विश्व कप के बाद से नियमित रूप से प्रदर्शन नहीं किया है. 

Advertisement
IND vs PAK: विराट कोहली और केएल राहुल पर पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी, बताया- पाक के खिलाफ रन बनाएंगे या नहीं

नई दिल्ली: टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 में अपने अभियान का आगाज करने जा रही है. इस मैच से पहले विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा ने नेट्स पर खूब पसीना बहाया. खराब फॉर्म से जूझ रहे इन तीनों दिग्गजों के लिए पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाना बहुत महत्वपूर्ण है.

पाकिस्तान के खिलाफ फॉर्म में लौटेंगे कोहली-राहुल

भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और सीनियर चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम ने कहा है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल 2-3 अच्छे अभ्यास सत्र के माध्यम से भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे.

IND vs PAK Asia Cup: इसी लिंक पर क्लिक करके बनाएं अपनी टीम 11 और जीतें भारी इनाम

विराट कोहली और राहुल दोनों एशिया कप के लिए भारत की टी20 टीम में वापस आ रहे हैं. लेकिन दोनों के लिए चुनौती यह है कि उन्होंने भारत के लिए संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के टी20 विश्व कप के बाद से नियमित रूप से प्रदर्शन नहीं किया है. 

सूर्यकुमार यादव पर करीम को सबसे ज्यादा भरोसा

एक स्पोर्ट्स शो पर करीम ने कहा कि मेरा शीर्ष क्रम कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली है और मैं पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के खिलाफ और एशिया कप जैसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अनुभव का समर्थन कर रहा हूं. हालांकि मैं समझ सकता हूं कि विराट कोहली फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे हैं."

सबा करीम ने आगे टिप्पणी की है कि वह सूर्यकुमार यादव को भारत के प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करने के विकल्प के रूप में देखते हैं. तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ कई तरह के शॉट लगाने के अलावा, सूर्यकुमार किसी भी भूमिका में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं, जिसने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे नंबर पर 117 रन या सलामी बल्लेबाज के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ 76 रन की शानदार पारी खेली थी.

विश्राम के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली अलावा बल्लेबाजी के शीर्ष तीन क्रम में कप्तान रोहित शर्मा और लोकेश राहुल पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी. टीम को हालांकि चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी. पाकिस्तान के प्रदर्शन में भी पिछले 12 महीने से लगातार सुधार हो रहा है. टीम 10 साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से चैम्पियन बनने के लिए पूरा जोर लगाएगी. 

ये भी पढ़ें- Asia Cup: बांग्लादेश के विजेता बनने की दुआ कर रहा पूर्व भारतीय क्रिकेटर, की चौंकाने वाली टिप्पणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})