trendingNow1zeeHindustan1635666
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

डेविड वार्नर के फॉर्म को लेकर न्यूजीलैंड के इस दिग्गज ने कही बड़ी बात, बताया WTC फाइनल में क्या होगा

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी लीजेंड रॉस टेलर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी फॉर्म फिर हासिल कर लेंगे और जून में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश में जगह बना लेंगे.

Advertisement
डेविड वार्नर के फॉर्म को लेकर न्यूजीलैंड के इस दिग्गज ने कही बड़ी बात, बताया WTC फाइनल में क्या होगा

नई दिल्लीः न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी लीजेंड रॉस टेलर का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी फॉर्म फिर हासिल कर लेंगे और जून में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की अंतिम एकादश में जगह बना लेंगे. वार्नर आईपीएल के 2023 सत्र में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. वार्नर टीम को जीत दिलाने के अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह बनाने पर भी जोर लगाएंगे.

इंग्लैंड में ऐसा है वार्नर का औसत
वार्नर का इंग्लैंड में टेस्ट औसत केवल 26.04 है. उन्होंने हाल में भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में तीन पारियों में सिर्फ 26 रन बनाये थे. वह शेष दौरे में नहीं खेल पाए थे.टेलर के हवाले से आईसीसी ने कहा, "डेवी ने काफी क्रिकेट खेली है. वह 100 से ज्यादा टेस्ट खेल चुके हैं. आप इन खिलाड़ियों को थोड़ी जगह दीजिये तो ये भी युवाओं जैसा प्रदर्शन करेंगे. 

वह सारी दुनिया में खेले हैं और सफलता हासिल की है और मुझे विश्वास है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम भी उनका समर्थन करेगी."उन्होंने कहा, "यदि वह आईपीएल में रन बनाते हैं और दिल्ली का आगे बढ़कर नेतृत्व करते हैं तो इससे उन्हें डब्लूटीसी फाइनल और एशेज के लिए आत्मविश्वास मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः किसे मिला था भारत में पहला आधार कार्ड, जानें क्या था वो यूनीक नंबर

बता दें कि हाल ही में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज में वार्नर का फार्म कुछ खास नहीं था. लेकिन इस सीरीज के बाद भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बनाई है. दोनों के बीच आईपीएल के तुरंत बाद फाइनल का मुकाबला खेला जाएगा. भारत ने दूसरी बार फाइनल में जगह बनाई है. पिछली बार उसे न्यूजीलैंड से हार मिली थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})