trendingNow1zeeHindustan1628703
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

शिखर धवन ने कराया HIV टेस्ट, कहा- ट्रिप से लौटने के बाद डर गया था, जानिए पूरा किस्सा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों भले ही टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन अपने दिलचस्प वीडियो और किस्सों से वो वो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. शिखर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि उन्हें HIV टेस्ट करवाना पड़ा है.

Advertisement
शिखर धवन ने कराया HIV टेस्ट, कहा- ट्रिप से लौटने के बाद डर गया था, जानिए पूरा किस्सा

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों भले ही टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन अपने दिलचस्प वीडियो और किस्सों से वो वो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. शिखर को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि उन्हें HIV टेस्ट करवाना पड़ा है. खुद गब्बर ने इस बात का खुलासा किया है. भारतीय सलामी बल्लेबाज ने खुलासा किया कि मनाली ट्रिप के बाद वो इतना डर गए थे कि उन्हें एचआईवी टेस्ट करवाना पड़ा. उन्होंने इस टेस्ट को करवाने के पीछे की वजह भी बताई. 

गब्बर ने किया बड़ा खुलासा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धवन ने एक चैनल से बात करते हुए अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों का भी खुलासा किया. इसी दौरान उन्होंने इस टेस्ट के बारे में भी खुलासा किया.दरअसल धवन को टैटू का काफी शौक है. एक बार वो इस वजह से डर गए थे कि यूज सुई से उनका टैटू बनाया गया है और इसी डर के चलते उन्होंने एचआईवी टेस्ट करवाया था. इस दौरान धवन ने निजी जिंदगी में मची खलबली पर भी बात की.

गब्बर ने छिपकर बनवाया था टैटू
भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि 14-15 साल की उम्र में वो मनाली ट्रिप पर गए थे और उसी ट्रिप पर उन्होंने परिवार को बिना बताए पीठ पर टैटू बनवा लिया था. करीब 3- 4 महीने तो उन्होंने परिवार से टैटू को छिपाकर रखा था, मगर पिता को मालूम चलने के बाद उनकी पिटाई भी काफी हुई थी. धवन का कहना है कि टैटू बनवाने के बाद वो काफी डर गए थे, क्योंकि उन्हें इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि एक सुई से कितने लोगों का टैटू बना है.

ये भी पढ़ेंः WPL 2023: खिताबी जीत के बाद हरमनप्रीत का बड़ा खुलासा, बताया किस प्लान के तहत दिल्ली को चटाई धूल

पहले टैटू के बाद लगा डर
टैटू के बाद धवन ने एचआईवी टेस्ट करवाया, जो उस समय नेगेटिव आया. इस दौरान धवन ने अपनी निजी जिंदगी में भी मची उथल पुथल पर बात की. धवन अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से अलग हो गए हैं. उन्होंने बताया कि तलाक की प्रक्रिया अभी चल रही है. बता दें कि धवन इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और आईपीएल में उनकी बल्लेबाजी का सभी को इंतजार है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})