trendingNow1zeeHindustan1907397
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

BAN vs ENG: Dream11 Prediction में इस तरह बनाएं टीम, होगा मुनाफा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच मंगलवार को मुकाबला खेला जाना है. आइए जानते हैं किस खिलाड़ी को अपने टीम में शामिल करने से बेहतर मुनाफा होने वाला है.

Advertisement
BAN vs ENG: Dream11 Prediction में इस तरह बनाएं टीम, होगा मुनाफा

नई दिल्लीः  वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड से मिली नौ विकेट से हार के बाद गत चैम्पियन इंग्लैंड बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को यहां होने वाले विश्व कप के मैच में मजबूती से वापसी करने की कोशिश करेगा . न्यूजीलैंड से मिली हार जोस बटलर की टीम के लिये खतरे की घंटी थी . इंग्लैंड के अधिकांश क्रिकेटर आईपीएल खेलते हैं लिहाजा उन्हें भारतीय पिचों और स्पिनरों से मिलने वाली चुनौती का अहसास था . 

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराया
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर 282 रन का स्कोर बनाकर जीतना मुश्किल था . न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कोंवे और रचिन रविंद्र ने जिस तरह शतक जमाकर सिर्फ 37 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया , उसने टीम प्रबंधन के सामने कई परेशानियां खड़ी कर दी होंगी . 

तेज गेंदबाजों ने किया बेबस
न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया जबकि क्रिस वोक्स, मार्क वुड और सैम कुरेन मिलकर कोंवे और रविंद्र को 272 रन की साझेदारी करने से नहीं रोक पाये . इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट, सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और कप्तान बटलर ने खुद उपयोगी पारियां खेली लेकिन कोई पारी का सूत्रधार नहीं बन सका . 

जानिए इंग्लैंड की कमजोरी
बांग्लादेश इंग्लैंड की कमजोरियों का पूरा फायदा उठाना चाहेगा . एचपीसीए स्टेडियम की पिच की हालांकि अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने आलोचना की है . बांग्लादेश ने यहां पहले मैच में उसे छह विकेट से हराया था . ट्रॉट ने कहा था कि उनके गेंदबाज खुशकिस्मत थे कि यहां गिरकर चोटिल नहीं हुए . 

बांग्लादेश की टीम जीत के साथ आगाज से आत्मविश्वास से लबरेज है . 36 वर्ष के हरफनमौला शाकिब अल हसन किसी भी टीम के लिये बड़ी चुनौती है . उनके अलावा बल्लेबाज लिटन दास, मेहदी हसन मिराज और नजमुल हसन शांतो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है . 

इंग्लैंड : जोस बटलर (कप्तान), जो रूट, जॉनी बेयरस्टॉ, हैरी ब्रूक, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, मोईन अली, क्रिस वोक्स, सैम कुरेन, डेविड विली, आदिल रशीद, मार्क वुड, रीसे टॉपली, गुस एटकिंसन . 

बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास, तंजीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शंटो, तौहीद हृदय, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, नासुम अहमद, महेदी हसन, तास्किन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, हसन महमूद, शरीफुल इस्लाम और तंजीम हसन साकिब. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})