trendingNow1zeeHindustan1918410
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

World Cup: ऑस्ट्रेलिया को मिली पहली जीत, श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श 52 और जोश इंग्लिस ने 58 रन जड़े. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 21 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे. मार्नस लाबुशेन ने भी 40 रन का योगदान दिया. 

Advertisement
World Cup: ऑस्ट्रेलिया को मिली पहली जीत, श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी वनडे विश्व कप मैच में सोमवार को श्रीलंका को पांच विकेट से शिकस्त देकर पहली जीत दर्ज की. श्रीलंका की पारी को 43.3 ओवर में 209 रन पर रोकने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने 35.2 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए जोश इंग्लिस ने 58 जबकि मिशेल मार्श ने 52 रन का योगदान दिया. श्रीलंका के लिए दिलशान मधुशंका ने तीन विकेट लिये.

मार्श ने जड़ी फिफ्टी
ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचेल मार्श 52 और जोश इंग्लिस ने 58 रन जड़े. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल 21 गेंदों पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे. मार्नस लाबुशेन ने भी 40 रन का योगदान दिया. इससे पहले श्रीलंका की पूरी टीम 43.3 ओवर में 209 रन बनाकर ऑलआउट हुई. टीम की ओर से कुशल परेरा ने सर्वाधिक 78 रन बनाए, जबकि पाथुम निशंका ने 61 रन जड़े. गेंदबाजी में कंगारू टीम की ओर से एडम जम्पा ने चार विकेट झटके. 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को भारत और साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था. इसके चलते ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पर ही सवाल उठ रहे थे. साथ ही कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे थे. इससे पहले पैट कमिंस ने कहा था कि उनके लिए हर मुकाबला फाइनल के जैसे हैं. क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए लगभग हर मुकाबला जीतना होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})