trendingNow1zeeHindustan1775399
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Sports

Ashes 4th Test: बेयरस्टो को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड ने रविवार को हैडिंग्ले में तीसरा टेस्ट जीतकर पांच मैच की श्रृंखला को जीवंत रखा है. ऑस्ट्रेलिया हालांकि श्रृंखला में 2-1 से आगे है.

Advertisement
Ashes 4th Test: बेयरस्टो को लेकर खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो पर भरोसा कायम रखते हुए ओल्ड ट्रैफर्ड में अगले हफ्ते से होने वाले चौथे एशेज क्रिकेट टेस्ट के लिए इस विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में बरकरार रखा है. इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसमें बेयरस्टो एकमात्र विकेटकीपर हैं. 

इंग्लैंड ने जीता तीसरा टेस्ट
इंग्लैंड ने रविवार को हैडिंग्ले में तीसरा टेस्ट जीतकर पांच मैच की श्रृंखला को जीवंत रखा है. ऑस्ट्रेलिया हालांकि श्रृंखला में 2-1 से आगे है. बेयरस्टो ने विकेट के पीछे खराब प्रदर्शन किया है और शुरुआती तीन मुकाबलों में उन्होंने आठ मौके गंवाए. वह बल्ले से भी प्रभावित नहीं कर पाए. 

ऐसा रहा है प्रदर्शन
उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 78 गेंद में 78 रन बनाए लेकिन इसके बाद श्रृंखला में अब तक सिर्फ 63 रन जोड़ पाए. बेयरस्टो के लचर प्रदर्शन के बाद बेन फोक्स की टीम में वापसी की मांग होने लगी लेकिन चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया. पहले दोनों टेस्ट मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने जीते हैं. इस दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज काफी निराशाजनक देखने को मिली थी. इसको लेकर काफी आलोचना भी की जा रही थी. लेकिन जिस तरह से तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने प्रदर्शन किया वो कमाल का था. अब देखना होगा चौथे टेस्ट में कैसा प्रदर्शन होता है.

ये भी पढ़ेंः एक रन बनाने में बांग्लादेश ने गंवाए 5 विकेट, भारत ने जीता दूसरा T20

टीम इस प्रकार है:
बेन स्टोक्स (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉउली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिनसन, जो रूट, जोश टंग, क्रिस वोक्स और मार्क वुड. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})